जडेजा और बुमराह के बाद भारत को लगा बड़ा झटका, ये 3 खिलाड़ी भी हुए टी20 विश्व कप से बाहर
जडेजा और बुमराह के बाद भारत को लगा बड़ा झटका, ये 3 खिलाड़ी भी हुए टी20 विश्व कप से बाहर

भारतीय क्रिकेट टीम के कई दिग्गज खिलाड़ियों को बाहर हो जाने के बाद अब स्टैंड बाई प्लेयर दीपक चाहर ( Deepak Chahar) भी आईसीसी टी20 विश्व कप से बाहर हो चुके हैं। टीम इंडिया के साथ जुड़ने के लिए अब स्टैंड बाई खिलाड़ियों में दीपक चाहर के बाहर होने के साथ ही ये जानकारी भी सामने आई है कि टीम इंडिया के स्टैंड बाई खिलाड़ी श्रेयस अय्यर और रवि विश्नोई भी  टीम साथ नहीं जुड़ेंगे। बल्कि भारतीय स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ( Jasprit Bumrah) के स्थान पर तीन तेज गेंदबाज को ऑस्ट्रेलिया भेजा जाएगा।

बुमराह के स्थान पर तीन तेज गेंदबाज जाएंगे ऑस्ट्रेलिया

भारतीय क्रिकेट टीम रोहित शर्मा की कप्तानी में मिशन ऑस्ट्रेलिया यानी आगामी आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप (ICC T20 World Cup) के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है। जहां पर पर्थ शहर में रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ट्रेनिंग कर रही है। अभी ये प्रकट नही किया गया है कि जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की जगह आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में कौन सा गेंदबाज शामिल होगा?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जसप्रीत बुमराह की जगह बीसीसीआई तीन धाकड़ तेज गेंदबाजों को जहां ऑस्ट्रेलिया के लिए जल्द रवाना होंगे। हाल ही में खेली गई साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे में दीपक चाहर चोटिल होकर बाहर हैं। वहीं रवि बिश्नोई और श्रेयस अय्यर भी अब वर्ल्ड कप का हिस्सा नहीं होंगे।

Also Read : IND vs SA: प्लेयर ऑफ द सीरीज बनते ही मोहम्मद सिराज के बदले तेवर, कप्तान और कोच को नजरअंदाज कर इन्हें दिया अपने शानदार प्रदर्शन का पूरा श्रेय

13 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के लिए होंगे रवाना

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जसप्रीत बुमराह के स्थान पर मोहम्मद शमी, शार्दुल ठाकुर और मोहम्मद सिराज 13 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरेंगे। आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 में स्टैंडबाय खिलाड़ी दीपक चाहर पीठ की समस्या के कारण रिजर्व खिलाड़ियों का हिस्सा नही हैं।

जसप्रीत बुमराह के स्थान पर दीपक चाहर को टीम में जगह का मुख्य दावेदार माना जा रहा था। लेकिन अब दीपक चाहर इंजर्ड होकर रिजर्व खिलाड़ियों की श्रेणी से बाहर है। श्रेयस अय्यर और रवि बिश्नोई को भी अब मैनेजमेंट ने बाहर रखा हुआ।

Also Read : टी20 विश्व कप के बाद ये 3 भारतीय खिलाड़ी टी20 टीम में पक्की कर सकती है अपनी जगह, 2 को मिलेगा डेब्यू का मौका

Published on October 12, 2022 8:31 pm