RAVI SHASTRI TEAM INDIA

भारतीय टीम के लिए इस समय सबसे बड़ी समस्या यह है कि उनके खिलाड़ी लगातार चोटिल हो रहे हैं. जहां पहले जसप्रीत बुमराह चोटिल होकर आईपीएल से बाहर हो चुके हैं वही अब चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर भी चोटिल हो गए हैं. लगातार चोटिल होते गेंदबाजों पर पूर्व हेड कोच और वर्तमान कमेंटेटर रवि शास्त्री बहुत भड़के हुए हैं. रवि शास्त्री ने कहा है कि खिलाड़ियों ने एनसीए को अपना घर बना लिया है.

चार मैच भी नही खेल पाते हैं~ रवि शास्त्री

रवि शास्त्री ने ईएसपीएन क्रिकइंफो से बात करते हुए कहा कि,

‘कुछ खिलाड़ियों ने एनसीए को अपना घर बना लिया है. बहुत जल्द उन्हें वहां रहने के लिए घर और परमिट भी मिल जाएगा. आप इतना क्रिकेट भी नहीं खेल रहे हैं कि बार-बार चोटिल हो जाएं. मेरा मतलब यह है कि आप चार मैच भी नहीं खेल सकते तो फिर आप एनसीए क्यों जा रहे हो? अगर टीम में वापसी को देख रहे हो और फिर तीन मैच के बाद वापस वहीं जा रहे हो तो आप पहले यह पक्का करो कि आप फिट हो या नहीं.’

किसी लायक नही हैं

रवि शास्त्री ने कहा कि

“कुछ खिलाड़ियों का बार-बार इंजर्ड होना मेरी समझ से परे है. चोट अगर गंभीर है तो मैं समझ सकता हूं, लेकिन हर चार मैच के बाद अगर कोई अपनी हैमस्ट्रिंग या ग्रोइन इंजरी पर हाथ लगाए, तो आप सोचने पर मजबूर हो जाते हैं कि यह प्‍लेयर किस लायक है. इनमें से कुछ प्लेयर कोई और क्रिकेट भी नहीं खेलते हैं. यह सिर्फ आईपीएल के चार ओवरों और तीन घंटे की बात है. इसके बाद गेम खत्म.”

रवि शास्त्री ने कहा,

“सिर्फ खिलाड़ी ही नहीं बल्कि टीम, बीसीसीआई और आईपीएल टीमों के कप्तानों के लिए भी यह काफी परेशान करने वाली चीज है.”

इसी साल है विश्व कप

आप से बता दें कि इस साल अक्टूबर महीने में एकदिवसीय क्रिकेट विश्व कप खेला जाना है. इस बार पूरा विश्व कप भारत में खेला जाएगा ऐसे में तेज गेंदबाजों की रोल बहुत अहम होने वाला है. इसलिए भारतीय तेज गेंदबाजों को विश्व कप से पहले हर हाल में अपने आप को फिट रहना होगा.

ALSO READ:जीत के बाद संजू सैमसन ने बताया कि एडम जाम्पा को अचानक क्यों इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में किया टीम में शामिल

Published on April 13, 2023 4:40 pm