Placeholder canvas

जीत के बाद संजू सैमसन ने बताया कि एडम जाम्पा को अचानक क्यों इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में किया टीम में शामिल

आज आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स और संजू सैमसन के बीच मैच खेला जा रहा है. यह मैच इसलिए भी दिलचस्प है कि क्योंकि माही एक कप्तान के रूप में 200 वां मैच खेल रहे हैं. इस मैच में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था.

पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने 20 ओवर में 175 रन का स्कोर बनाया था, जिसके जवाब में चेन्नई सुपरकिंग्स ने 172 रन बनाए और जीत से 3 रन दूर रह गए. आइए जानते हैं मैच के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने क्या कहा.

संजू सैमसन ने खोला ये राज

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने कहा कि,

‘हमें खिलाड़ियों को श्रेय देना होगा. उन्होंने अंत में खुद को शांत रखा और वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की, हमने अपने कैच लपके. चेपाॅक से हमेशा अच्छी यादें जुड़ी रहती हैं. गेंद ग्रिप कर रही थी और इसलिए, हम ज़म्पा को इम्पैक्ट खिलाड़ी के रूप में लाए. रुतु के आउट होने से हमारा पावरप्ले अच्छा रहा. पिछले दो ओवर तनावपूर्ण थे, लेकिन हम बच गए. ( धोनी के बारे में) आपको उस व्यक्ति का सम्मान करना होगा, वह क्या कर सकता है.’

अंतिम गेंद पर निकला मैच का परिणाम

पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने जाॅस बटलर के अर्धशतक की मदद से स्कोरबोर्ड पर 175 रन का टोटल लगाया था. 176 रन के लक्ष्य का पिछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत बहुत साधारण रही. सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ सिर्फ आठ रन बनाकर आउट हो गए.

इसके बाद अजिंक्य रहाणे और डेवोन काॅनवे के बीच एक बार फिर अच्छी साझेदारी हुई. एक तरफ रहाणे ने 19 गेंदो में 2 चौके और एक छक्के की मदद से 31 रन बनाए. वही काॅनवे ने 6 चौके की मदद से 50 रनों की पारी खेली.

अंतिम में महेंद्र सिंह धोनी और रविंद्र जडेजा ने तेजतर्रार पारियां खेली. जहां धोनी ने 32 रन बनाए, वहीं दूसरी तरफ जडेजा ने 25 रन बनाए. लेकिन दोनो खिलाड़ी राजस्थान रॉयल्स के लक्ष्य से 3 रन दूर रहे गए.

ALSO READ: “मेरे लिए ये सब मायने नहीं रखता कि….” राजस्थान से मिली हार के बाद कैप्टन कूल ने खोया आपा, बोल गये ये बड़ी बात