Placeholder canvas

IPL 2023: पंजाब किंग्स के खिलाफ बदलेगा गुजरात टाइटंस का कप्तान, इन 11 खिलाड़ियों को मिलेगा प्लेइंग XI में मौका

कल आईपीएल में शिखर धवन की पंजाब किंग्स और हार्दिक पंड्या की गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबला होगा. दोनों टीमें अपना पिछला मैच हार के आ रही है. जहां एक तरफ गुजरात टाइटंस अपना अंतिम मैच कोलकाता नाइट राइडर्स से हार कर आ रही है वही पंजाब किंग्स को सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों हार का सामना करना पड़ा था.

ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन में क्या बदलाव होगा. इस लेख में हम गुजरात टाइटंस की प्लेइंग इलेवन पर बात करेंगे.

हार्दिक पंड्या की होगी वापसी

सलामी बल्लेबाज के रूप टीम मैनेजमेंट एक बार फिर शुभमन गिल और ऋद्धिमान साहा पर भरोसा करेगी. हमेशा की तरफ विकेटकीपर का रोल ऋद्धिमान साहा ही निभाएंगे. नम्बर तीन पर शानदार फाॅर्म में चल रहे साईं सुदर्शन खेलेंगे आएंगे. चार नम्बर पर कप्तान हार्दिक पंड्या खेलेंगे.

पिछले मैच में हार्दिक की तबीयत खराब थी जिसके वजह से राशिद खान को कप्तानी सौंपी गई थी. फिनिश का रोल डेविड मिलर और राहुल तेवतिया को सौंपा जाएगा जो पांचवे और छठवें नम्बर पर खेलते दिखेंगे.

राशिद खान होंगे मुख्य गेंदबाज

राशिद खान ने पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपने आईपीएल कैरियर का पहला हैट्रिक लिया था. एक बार फिर गुजरात टाइटंस की गेंदबाजी उनके इर्द-गिर्द घुमेगी.

तेज गेंदबाज के रूप में मोहम्मद शमी, जोसुआ लिटिल और अल्जारी जोसेफ के कंधों पर होगी. हालांकि अब जब इम्पैक्ट प्लेयर का नियम आया तो हम बीच में विजय शंकर और श्रीकर भरत को बल्लेबाजी करते देखा जा सकता है.

गुजरात टाइटन्स (जीटी) की संभावित एकादश:

रिद्धिमान साहा (wk), शुभमन गिल, साई सुदर्शन, हार्दिक पांड्या (c), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहम्मद शमी, जोशुआ लिटिल, यश दयाल, अल्जारी जोसेफ

गुजरात टाइटंस के संभावित इम्पैक्ट खिलाड़ी:

विजय शंकर, जयंत यादव, श्रीकर भरत, मोहित शर्मा, आर साई किशोर

ALSO READ: जीत के बाद संजू सैमसन ने बताया कि एडम जाम्पा को अचानक क्यों इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में किया टीम में शामिल