IPL 2023 PRIZE MONEY

इंडियन प्रीमियर लीग का 17 वां मुकाबला बीती रात यानी कि 12 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच में देखने को मिला। जहां राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई को 3 रनों से करारी शिकस्त दी तो वह अंक तालिका में पहले नंबर राजस्थान की टीम ने हासिल कर लिया। खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया, जिन्होंने अपनी टीमों के लिए अच्छा परफॉर्मेंस दिया। ऐसे में आपको बताते हैं किस टीम के खिलाड़ी को क्या मिला।

जोस बटलर की हुई कमाई

बता दे कि चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ सबसे लंबा छक्का जड़ने वाले राजस्थान के बेहतरीन खिलाड़ी जोस बटलर को ‘visit Saudi beyond the boundaries longest six’ के ख़िताब से सम्मानित किया गया और साथ ही 1 लाख का चेक भी दिया गया।

बता दें बटलर ने अपनी टीम के लिए 36 गेंदों पर खेलते हुए शानदार अर्धशतकीय पारी खेल 52 रन बनाए थे, जिसमें खिलाड़ी ने 3 लंबे लंबे छक्के भी लगाए।

रविंद्र जडेजा और संदीप शर्मा पर भी हुई पैसों की बरसात

मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करने वाले सीएसपी के ऑलराउंडर खिलाड़ी जडेजा को भी ‘Upstox most valuable Asset of the match’ सम्मान से नवाजा गया हालांकि इस पुरस्कार राशि में जडेजा को 1 लाख रुपए भी दिए गए थे। जडेजा ने मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी के साथ-साथ शानदार गेंदबाजी भी की।

वही बात अगर संदीप शर्मा की करें तो संदीप शर्मा को भी उनकी बेहतरीन गेंदबाज़ी के लिए 1 लाख की इनामी राशि मिली है उन्होंने मुकाबले में 3 ओवर की गेंदबाजी करते हुए 3 रन देकर एक विकेट लिया था और एक शानदार कैच भी लिया है जिसके लिए ‘Herbalife active catch of the match’ इस सम्मान से नवाजा गया।

धोनी और अश्विन की भी हुई चांदी

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करने वाले अश्विन को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया तो वहीं महेंद्र सिंह धोनी को नंबर पांच पर बल्लेबाजी मैं 22 गेंदों पर 30 रन बनाने के लिए TIAGO.ev Electric Striker of the match इस सम्मान के साथ 100000 की राशि भी दी गई

Read More :IPL 2023: पंजाब किंग्स के खिलाफ बदलेगा गुजरात टाइटंस का कप्तान, इन 11 खिलाड़ियों को मिलेगा प्लेइंग XI में मौका