सोनाली फोगाट की लाल डायरी ने खोला मौत का राज, इस डायरी ने खोल दी मौत की पूरी राज
सोनाली फोगाट की लाल डायरी ने खोला मौत का राज, इस डायरी ने खोल दी मौत की पूरी राज

मशहूर टिक टॉकर और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट के मर्डर केस से जुड़ा एक नया खुलासा हुआ है। बता दें कि सोनाली फोगा के घर से गोवा पुलिस को 3 लाल डायरिया मिली है। जिसमें सोनाली और सुधीर के बीच हुए पैसों का लेनदेन का सबूत हैं। वहीं इन डायरियों में हरियाणा समेत अन्य राज्यों में किए गए इन्वेस्टमेंट का लेखा जोखा है। इसी के साथ इन डायरियों में उनके अपॉइंटमेंट्स का भी जिक्र है।

सोनाली फोगाट की डायरी से हुए कई खुलासे

सोनाली फोगाट की डायरी में कई खुलासे हुए है। बता दें कि उनकी डायरी में राजनेताओं के नाम और नंबर भी लिखे हुए है। इसी के साथ इन डायरी में नोकरशाहों के नाम, नम्बर और उनके साथ काम करने वालों के नाम और नम्बर लिखा हुआ है।

यहीं नही उनके घर से एक लॉकर भी बरामद हुआ है। हालांकि पासवर्ड न होने के कारण लॉकर खोला नहीं जा सका। वहीं गोवा पुलिस ने लॉकर से छेड़कर न करने की हिदायत दी है।

ALSO READ:आवेश खान की बहन की खूबसूरती के सामने कहीं नहीं टिकती हैं आलिया भट्ट, देखें फोटो 

सुधीर ने किए सोनाली के कई ट्रांजेक्शन

बता दें कि सोनाली फोगाट मर्डर केस में कई खुलासे सामने आए हैं। दरअसल, गोवा पुलिस बैंक खाते और प्रॉपर्टी कनेक्शन का पता लगाने के लिए उनके कई बैंक में गई। इसी साथ सोनाली फोगाट के बैंक से कहां और कितना ट्रांजेक्शन हुआ है।

खबरों की मानें तो सोनाली का ये सब ट्रांजेक्शन सुधीर ने किया था। हालांकि इस दौरान सोनाली सुधीर के साथ मौजूद थीं। वहीं पुलिस आगे की जांच कर रही है।

रिपोर्ट्स की मानें तो गोवा पुलिस सोनाली के सरकारी और निजी बैंक खातों में कितनी रकम है इस बात का भी पता लगाएगी। वहीं परिवारवालों का कहना है कि उनके परिवार का कोई भी गोवा पुलिस के साथ बैंक नही गया। परिवारवालों ने बताया कि गोवा पुलिस तहसीलदार के ऑफिस भी सोनाली की प्रॉपर्टी के दस्तावेज पता करने गई थी

ALSO READ: नाना पाटेकर की पत्नी को देख लिया तो आप कैटरीना कैफ और करीना कपूर को भूल जायेंगे, देखें तस्वीरें