नाना पाटेकर की पत्नी को देख लिया तो आप कैटरीना कैफ और करीना कपूर को भूल जायेंगे, देखें तस्वीरें
नाना पाटेकर की पत्नी को देख लिया तो आप कैटरीना कैफ और करीना कपूर को भूल जायेंगे, देखें तस्वीरें

नाना पाटेकर को शायद ही ऐसा कोई हो जो ना जानता हो? कहते हैं कि नाना पाटेकर का अभिनय बिल्कुल भी बनावटी नहीं होता एकदम नेचुरल होता है। नाना पाटेकर 70 साल के हो चुके हैं, उनका जन्म 1 जनवरी 1951 में महाराष्ट्र में हुआ था। उसके बाद नाना पाटेकर ने साल 1978 से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की।

साल 1978 में आई फिल्म गमन में उन्होंने अभिनय किया था, जिसके बाद वह बॉलीवुड में फेमस हो गए। उन्होंने बॉलीवुड में बहुत नाम और शोहरत कमाया है। बॉलीवुड में कोई ना कोई बात चर्चा का विषय बना ही रहता है। ऐसे में आज हम आपको मशहूर अभिनेता नाना पाटेकर की लाइफ से जुड़ी बातें बताएंगे।

इंडस्ट्री में नाम कमाने के लिए किया संघर्ष

NANA PATEKAR WIFE'S

बता दें कि नाना पाटेकर ने जो नाम और शोहरत कमाया है वह उन्हें आसानी से नहीं मिला उसके लिए उन्होंने बहुत ही संघर्ष किया है। उनकी एक्टिंग के लोग दीवाने हैं और वह अपनी अद्भुत एक्टिंग की वजह से उन्हें सम्मानित किया गया। उन्हें फिल्म क्रांतिवीर के लिए नेशनल फिल्म फेयर अवार्ड से भी नवाजा गया था।

उनके पास किसी चीज की कमी नहीं है। वहीं नाना पाटेकर की पत्नी लीला कांति पाटेकर भी फिल्मी दुनिया में अपना करियर बना रही थीं। लेकिन जैसे ही उनकी मुलाकात नाना पाटेकर से हुई उन्होंने ब्रेक ले लिया और नाना पाटेकर के साथ शादी के बंधन में बंध गईं।

ALSO READ-‘Pushpa 2’ की रिलीज डेट आई सामने, पुष्पा 2 में अल्लू अर्जुन की फीस जानकर नहीं होगा यकीन, सलमान, शाहरुख सब रह जायेंगे पीछे

पत्नी से रहते हैं दूर

NANA PATEKAR WIFE'S

बता दें कि नाना पाटेकर ने लीला से शादी कर ली और दोनों साथ रहने लगे, जिसके बाद लीला ने दो बेटों को जन्म दिया, बड़े बेटे की मौत हो गई छोटा बेटा अब काफी बड़ा हो चूका है। बड़े बेटे के  मौत के बाद नाना पाटेकर एक दम टूट गए थे। हालांकि शादीशुदा होते हुए भी यह दोनों अलग रहते हैं।

खबरों की माने तो नाना पाटेकर का अफेयर मनीषा कोइराला के साथ चल रहा था। जब यह बात उनकी पत्नी को पता लगी तो उन्होंने पूरा घर सिर पर उठा लिया, लेकिन नाना पाटेकर इस बात से इनकार करते रहे।

नाना पाटेकर ने अपने रिश्ते पर कहा कि

“आज भी वो एक दूसरे से अक्सर मिलते रहते हैं और दोनों का ख्याल रखते हैं लेकिन साथ नहीं रहते हैं।”

ALSO READ-अनुष्का शर्मा को लेकर कमेंट कर बुरे फंसे डेविड वॉर्नर, भड़के फैंस विराट कोहली ने DAVID WARNER को दिया ये जवाब

Published on September 4, 2022 9:44 am