आवेश खान की बहन की खूबसूरती के सामने कहीं नहीं टिकती हैं आलिया भट्ट, देखें फोटो
आवेश खान की बहन की खूबसूरती के सामने कहीं नहीं टिकती हैं आलिया भट्ट, देखें फोटो

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी आवेश खान (Avesh Khan) अपनी तेज गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं। आवेश खान टीम इंडिया के लिए जल्द ही एशिया कप में खेलते नजर आयेंगे। साथ ही आगामी टी20 वर्ल्ड कप में भी खिलाड़ी के खेलने की काफी उम्मीद है। लेकिन आज हम आपको आवेश खान की बहन के विषय में बताने जा रहे हैं। आवेश खान ने हाल ही में अपनी बहन की शादी के दौरान की तस्वीर शेयर की। जहां पर खिलाड़ी ने अपने परिवार के साथ भी तस्वीर शेयर की।

आवेश खान की बहन खूबसूरती के मामले में हीरोइन से आगे

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Avesh Khan (@aavi.khan)

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी आवेश खान का जन्म 14 सितंबर 1996 में इंदौर में हुआ था। आवेश खान के पिता एक दुकान चलाते थे, जिससे खिलाड़ी ने काफी संघर्ष के बाद इस मुकाम को हासिल किया है। लेकिन अब खिलाड़ी अपने परिवार के लिए एक स्तंभ है।

हाल में आवेश खान ने अपनी बहन की शादी की तस्वीर शेयर की। जहां खिलाड़ी ने अपने परिवार के साथ “ऑल स्माइल” नाम से तस्वीर शेयर की है। साथ ही शादी के दौरान डांस करते भी नजर आए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Avesh Khan (@aavi.khan)

आवेश खान की बहन की शादी बिलाल नाम के व्यक्ति के सात हुई है। ऐसा मीडिया रिपोर्ट्स ने बताया है। आवेश खान अपनी बहन से लगी क्लोज हैं। उन्होंने शादी और रिसेप्शन के दौरान को तस्वीरें शेयर की हैं।

आवेश खान की इन तस्वीरों पर काफी फैंस ने काफी तारीफ की है। साथ ही टीम इंडिया के उनके साथी खिलाड़ी मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने तस्वीर देखकर माशाअल्लाह कमेंट किया है।

Also Read : IND vs WI: Rohit Sharma ने सीरीज जीतते ही कसा तंज, कहा “उसे टीम से बाहर कर दिया गया था, उसकी वापसी जरूरी थी”

युवा खिलाड़ी ने प्रभावित किया दिग्गज खिलाड़ियों को

चौथे टी20 में आवेश खान की जगह इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका, साउथ अफ्रीकन कप्तान भी खाते हैं इस भारतीय प्लेयर से खौफ

आवेश खान को उनकी गेंदबाजी के लिए जाना जाता है। इंडियन टीम से खिलाड़ी का चयन एशिया कप खेलने के लिए हुआ है। जबकि मोहम्मद शमी और कई अनुभवी खिलाड़ी टीम में नहीं है। वहीं इंडियन प्रीमियर लीग से आवेश खान कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते हैं।

आवेश खान ने अपनी गेंदबाजी से कई दिग्गज खिलाड़ियों को अपना मुरीद बनाया हैं। आवेश खान एक मैच विनर खिलाड़ी हैं, जोकि आगे जाकर टीम इंडिया को कई मैच अकेले दम पर भी जीता सकते हैं।

Also Read : IND vs ZIM: जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले मैच के लिए तय हुई भारत की प्लेइंग 11, केएल राहुल और वीवीएस लक्ष्मण ने किया इस खिलाड़ी को बाहर!

Published on August 17, 2022 9:39 pm