DEEPIKA PADUKON AUR RANVEER SINGH

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी एक्टिंग और खूबसूरती की वजह से खूब सुर्खियों में बनी रहती हैं। दीपिका अपने पर्सनल लाइफ की वजह से भी काफी चर्चा में बनी रहती है। रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद वह पूरी तरीके से टूट गई थी। हालांकि बाद में उन्होंने रणवीर सिंह से शादी की और अपनी मैरिड लाइफ को बहुत इंजॉय कर रही हैं। दीपिका ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी और उनका नाम कई लड़कों के साथ जुड़ा।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम निहार पंड्या के साथ भी जोड़ा और इन दोनों की मुलाकात मॉडल इन के समय पर हुई थी। दीपिका पादुकोण को बॉलीवुड के ऑफर आने लगे और उन्होंने उसे इग्नोर करना शुरु कर दिया। आज हम आपको बताएंगे कि करियर के दौरान दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की किस-किस से अफेयर रहे।

निहार पंड्या और Deepika Padukone

बता दें कि दीपिका पादुकोण की मुलाकात 2005 में एक्टिंग स्कूल में निहार से हुई थी फिर वह दोनों मॉडलिंग किया करते थे. दोनों के बीच में दोस्ती हुई फिर दोस्ती रिलेशनशिप में बदल गई. दोनों लिव इन रिलेशनशिप में भी जाते थे, लेकिन दीपिका पादुकोण आगे बढ़ गईं और उन्होंने निहार को छोड़ दिया.

उपेन पटेल

उपेन पटेल और दिपिका एक दूसरे को डेट करते थे। हालांकि अपने रिश्ते को कभी ऑफिशियल नहीं किया और दोनों का ब्रेकअप हो गया।

मुजम्मिल इब्राहिम

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। मॉडलिंग के दौरान उनकी मुलाकात मुजम्मिल से हुई थी और दीपिका के साथ और रिलेशनशिप में रहे दोनों ने एक दूसरे को डेट किया और इनका ब्रेकअप हो गया।

युवराज सिंह

युवराज सिंह और दीपिका (Deepika Padukone) की मुलाकात T20 वर्ल्ड कप के बाद हुई। उन्होंने दोस्ती कर ली और अच्छे दोस्त बने फिर दीपिका और युवराज अक्सर डेट पर जाते थे। वह युवराज का मैच देखने पहुंचती हालांकि उनका रिलेशन काफी दिन तक नहीं चला और ब्रेकअप हो गया।

सिद्धार्थ माल्या

दीपिका पादुकोण और सिद्धार्थ माल्या रिलेशनशिप में थे उनका रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चला इनका ब्रेकअप हो गया।

रणबीर कपूर

दीपिका पादुकोण का सबसे सीरियस रिलेशन रणबीर कपूर के साथ रहा और उनको लेकर बहुत सीरियस टीम के प्यार में पागल थी।

दीपिका रणबीर कपूर के नाम का टैटू भी बनवा लिया था, हालांकि उनका ब्रेकअप हो गया जिसकी वजह से वह डिप्रेशन में चली गई थी। ब्रेकअप के बाद रणबीर कपूर कैटरीना कैफ को डेट करने लगे।

ये भी पढ़ें-Mumbai Indians का कप्तान बनते ही Rohit Sharma की कप्तानी के बारे में ये क्या बोल गये Hardik Pandya, सब रह गये हैरान