दीपक चाहर पर लट्टू हुई जिम्बाब्वे में महिला फैन, क्रिकेटर से कर दी अजीबोगरीब रिक्वेस्ट, फिर DEEPAK CHAHAR ने जो किया जीत लिया सभी का दिल
दीपक चाहर पर लट्टू हुई जिम्बाब्वे में महिला फैन, क्रिकेटर से कर दी अजीबोगरीब रिक्वेस्ट, फिर DEEPAK CHAHAR ने जो किया जीत लिया सभी का दिल

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा खिलाड़ी दीपक चाहर ( Deepak Chahar) लगभग छह महीने के लंबे वक्त के बाद टीम इंडिया में वापसी कर रहे है। टीम इंडिया के साथ वो जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज का हिस्सा हैं। दीपक चाहर टीम इंडिया के उस खिलाड़ियों में से एक हैं जिनकी फैन फॉलोइंग काफी है। जिसमें महिला फैंस भी काफी हैं। अब जिम्बाब्वे में दीपक चाहर को एक ऐसी महिला फैन मिल गई, जिसने दीपक चाहर के समाने एक डिमांड रख दी। वहीं खिलाड़ी ने कुछ ऐसा किया जिससे सभी का दिल जीत लिया।

Deepak Chahar पर लट्टू हो गई विदेशी फैन

भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज दीपक चाहर ( Deepak Chahar) का फैंस के साथ मिलने का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसमें पहले दीपक चाहर महिला फैंस के साथ और फिर ग्राउंड के कर्मचारियों के साथ फोटो खिंचवाते है। इस वीडियो को ऑफिशियल वेबसाइट ने पोस्ट किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला फैन दीपक चाहर के नजदीक आती है और कुछ कहती हैं।

मीडिया रिपोर्ट की जानकारी के अनुसार एक महिला फैन ने दीपक चाहर से उनके कंधे पर हाथ रखने की इजाजत मांगी थी। दीपक चाहर की परमिशन मिलने के तुरंत बाद महिला फैन ने खिलाड़ी के कंधे पर हाथ रख दिया। दीपक चाहर के इस व्यवहार ने सभी का दिल जीत लिया।

दीपक चाहर के व्यवहार से खुश हुए फैंस

दीपक चाहर ने छह महीने के बाद मैदान पर जिम्बाब्वे एक खिलाफ शानदार वापसी की है। चोट से उभरते ही खिलाड़ी ने 27 रन देकर 3 विकेट झटके और ‘मैन ऑफ द मैन’ का अवॉर्ड अपने नाम किया। हालांकि दूसरे वनडे मैच में दीपक चाहर को रेस्ट दिया गया है।

दीपक चाहर के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने फैंस के साथ साथ स्टेडियम के ग्राउंड स्टाफ के साथ भी तस्वीर खिंचाई।

Also Read : IND vs ZIM: 1 रन पर आउट होने के बाद प्रेस कांफ्रेंस में बना मजाक तो फूटा कप्तान केएल राहुल का गुस्सा, कहा “दुर्भाग्य से….”

छ महीने बाद की है टीम इंडिया में वापसी

दीपक चाहर लंबे वक्त से टीम से बाहर थे। चोट के कारण खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग का भी हिस्सा नहीं बन सके। खिलाड़ी ने जिम्बाब्वे दौरे से पहले टीम इंडिया की तरफ से फरवरी 2022 में अपना पिछला अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था। जिसके बाद से वो लगातार चोट कर फिटनेस की समस्याओं से जूझ रहे थे।

पहले मैच में जिम्बाब्वे के खिलाफ टीम को शुरुआती झटके देकर शीर्षक्रम को झकझोर कर रख दिया था, लेकिन टीम इंडिया ने आसानी से मैच जीत लिया।

Also Read : IND vs ZIM: विराट कोहली और रोहित शर्मा से नजरअंदाज किये जाने के बाद संजू सैमसन ने इन्हें समर्पित किया अपना मैन ऑफ द मैच

Published on August 20, 2022 10:40 pm