पाकिस्तान ने किया एशिया कप के लिए शाहीन शाह अफरीदी के रिप्लेसमेंट की घोषणा, 22 साल का ये खिलाड़ी लेगा अफरीदी की जगह
पाकिस्तान ने किया एशिया कप के लिए शाहीन शाह अफरीदी के रिप्लेसमेंट की घोषणा, 22 साल का ये खिलाड़ी लेगा अफरीदी की जगह

एशिया कप की शुरुआत होने में बस अब 1 हफ्ते का समय बचा है. ऐसे में भारतीय टीम के लिए एक खुशखबरी आई है, तो वहीं पाकिस्तान टीम के लिए ये बुरी खबर है. दरअसल पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी चोट की वजह से बाहर हो गये हैं. पीसीबी ने इस बात की घोषणा करते हुए बताया है कि अफरीदी अब अगले 6 हफ्ते के लिए टीम से बाहर रहकर आराम करेंगे.

श्रीलंका दौरे पर लगी चोट की वजह से हुए बाहर

शाहीन शाह अफरीदी पिछले महीने श्रीलंका दौरे पर चोटिल हो गये थे. जिसके बाद वो सीरीज से बाहर हो गये थे. घुटने में लगी चोट के बाद पीसीबी को लगा था कि एशिया कप से पहले वो पूरी तरह से फिट हो जायेंगे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं और शाहीन शाह अफरीदी को ठीक होने में अभी 4 से 6 हफ्ते का समय लगेगा ऐसे में पीसीबी ने ऑफिसियल तौर पर इस बात की घोषणा कर दी है कि शाहीन शाह अफरीदी चोट की वजह से एशिया कप से बाहर हैं.

ये खिलाड़ी ले सकता है शाहीन शाह अफरीदी की जगह

पीसीबी ने शाहीन शाह अफरीदी की चोट पर बात करते हुए कहा कि

“मैंने शाहीन के साथ बात की है. वो इस खबर से काफी परेशान है. लेकिन वह एक बाहदुर युवा लड़का है, जिसने अपने देश और टीम की सेवा करने के लिए दृढ़ता से वापसी की कमस खाई हुई है.”

गौरतलब है कि शाहीन शाह अफरीदी को चोटिल होने के बाद भी एशिया कप टीम में जगह दी गई थी, तो वहीं हसन अली को टीम से बाहर रखा गया था. अब जब शाहीन शाह अफरीदी बाहर हो गये हैं, तो उनकी जगह हसन अली को पाकिस्तान टीम में जगह मिल सकती है.

ALSO READ: IND vs NZ: ईशान किशन ने मैच के दौरान कर दी ऐसी हरकत, कैमरे के सामने ही भड़क उठे अक्षर पटेल, ISHAN को मांगनी पड़ी माफी

हालाँकि फैंस ने शाहीन शाह अफरीदी की जगह मोहम्मद आमिर को शामिल करने की मांग उठाई है. फैंस का कहना है कि शाहीन शाह अफरीदी की जगह मोहम्मद आमिर को मौका मिले, न कि हसन अली को.

यहाँ देखें कुछ ट्वीट

ALSO READ: IND vs ZIM: “उसे एशिया कप से बाहर कर देना चाहिए” केएल राहुल को एशिया कप से बाहर करने की उठी मांग, जिम्बाब्वे में कर बैठे ये बड़ी गलती