पृथ्वी शॉ

IPL 2022 में 15वां मुकाबला दिल्ल्ली और लखनऊ के बीच खेला जा रहा है. जिसमे लखनऊ ने पहले टॉस जीत कर गेंदबाजी का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली की टीम में आज डेविड वार्नर का डेब्यू  बतौर ओपनर हुआ. लेकिन जितना नाम हुआ वार्नर अपनी पारी को को ज्यादा देर तक नहीं चला सके.

हालाँकि साथ में बल्लेबाजी करने उतरे पृथ्वी शॉ का बल्ल्ला इस मैच में खूब चला. और दिल्ली टीम को संभाला. IPL 2022 में अपना पहला मैच खेल रहे डेविड वॉर्नर को रवि विश्नोई ने आउट किया. वार्नर अपने छोटे से पारी में मात्र 12 गेंदों पर 4 रन बनाकर पवेलिनय लौट गये.

पृथ्वी शॉ

वही दूसरी ओर पृथ्वी शॉ की तेज तरार पारी में के बाद दिल्ली की लड़खड़ाती पारी को संभाल कर अच्छी शुरुआत दिलाई. और 34 गेंदों पर 9 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 61 रन की धमाकेदार पारी खेली. और कृष्णप्पा गौतम के ओवर में आउट हो कर चलते बने. इसी दौरान उनके साथ कुछ अनचाही घटना भी हुई जो अक्सर क्रिकेट में देखने को मिलता तो है पर बैट्समैन बहुत अजीब दर्द से गुजरता है.

पृथ्वी शॉ

ALSO READ:IPL 2022 LSGvsDC: दिल्ली के खिलाफ केएल राहुल इन खिलाड़ियों को देंगे मौका, ऐसी होगी लखनऊ की प्लेइंग XI

यह घटना पारी के 6वें ओवर के दौरान की है जब एंड्रू टॉय की एक तेज तरार गेंद शॉ के प्राइवेट पार्ट पर जा लगी और कराहते हुए दिखे. हालांकि इसके  गेंद लगने के बाद शॉ मैदान पर कहराते हुए दिखाई दिए, मगर कुछ देर बाद यह खिलाड़ी वापस खड़ा हुआ और गेंदबाजों की धुनाई भी किया.

वही मैच की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स की सधी हुई शुरुआत के बाद लखनऊ टीम के सामने 149 रन का लक्ष्य रखा. दिल्ली ने यह स्कोर मात्र 3 विकेट नुकसान पर ही बना ली है. रिपोर्ट लिखे जाने तक लखनऊ को एक अच्छी शुरुआत मिल चुकी है.

ALSO READ: IPL 2022 : लखनऊ के खिलाफ मैच से पहले ऋषभ पंत के लिए आई खुशखबरी, दिल्ली कैपिटल्स में होगी 2 सबसे घातक खिलाड़ी की एंट्री