DELHI CAPITALS

इंडियन प्रीमियर लीग(IPL) के लिए अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी अब अपनी फ्रेंचाइजी के लिए जुड़ना शुरू कर चुके हैं। जिसमें दिल्ली कैपिटल ( Delhi Capitals) के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। मैच से पहले की प्रेस कॉन्फ्रेंस में टीम के स्टाफ में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी शेन वॉटसन ( Shane Watson) प्री मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए मौजूद हुए। इसमें उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और एनरिक नॉर्खिया कब से दिल्ली के लिए खेलना शुरू करेगे? इस सवाल का सटीक जवाब दे दिया हैं। जानिए क्या कहा शेन वॉटसन ने …

डेविड वॉर्नर और एनरिक नॉर्खिया की कब खेलेंगे टीम में?

डेविड वार्नर

इंडियन प्रीमियर लीग में ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ( David Warner) और गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया ( Anrich Nortje) टीम का हिस्सा है। डेविड वार्नर को दिल्ली ने मेगा ऑक्शन में अपने साथ 6.25 करोड़ की कीमत के साथ जोड़ा था। तो वहीं एनरिक नॉर्खिया ( Anrich Nortje) को रिटेन किया था। लेकिन डेविड वार्नर ऑस्ट्रेलिया के साथ पाकिस्तान दौरे पर थे और एनरिक नॉर्खिया ( Anrich Nortje) चोटिल थे। जिसके बाद अब दोनो टीम से जुड़ चुके हैं। लेकिन फैंस के मन में सवाल बना हुआ था कि ये टीम के प्लेइंग इलेवन में कब से नजर आयेंगे।

शेन वॉटसन ने मैच से पहले प्री मैच प्रेस कांफ्रेंस में बताया है कि डेविड वार्नर अपना आइसोलेशन पूरा कर चुके है। अगले दिल्ली के मैच लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ वो टीम में चयन के लिए मौजूद होंगे।

एनरिक नॉर्खिया

वहीं एनरिक नॉर्खिया ( Anrich Nortje) भी अब फिटनेस टेस्ट पास कर चुके हैं। वो भी अलग मैच से चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे। बता दें, एनरिक नॉर्खिया को पीठ और कूल्हे की चोट के कारण पिछले साल से उन्हें एक्शन में नहीं देखा गया था। लेकिन अब वो फिट हैं।

ALSO READ:IPL 2022: पैट कमिंस की तूफानी पारी से गदगद श्रेयस अय्यर ने वेंकटेश अय्यर की जबरदस्त पारी का खुद लिया क्रेडिट

मिचेल मार्श का खेलना अभी संदिग्ध

मिचेल मार्श

शेन वॉटसन ने आगे बताया कि पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज में मिचेल मार्श चोटिल हुए थे। वो अभी पूरी तरह फिट नहीं हैं साथ ही उनका एक ट्रेनिंग सेशन बाकी है। इसलिए लखनऊ के। खिलाफ मैच में उनका होना मुमकिन नही है। उन्होंने कहा मिचेल मार्श असल में अच्छी रिकवरी कर रहे हैं।

वो आगामी मैच के लिए चयन के लिए उपलब्ध हो सकते हैं लेकिन मिचेल मार्श का एक और ट्रेनिंग सेशन अभी भी बाकी हैं। जिसके बाद ये कहा जा सकता है कि लखनऊ के खिलाफ मैच में वो प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नजर नहीं आएंगे। दिल्ली की टीम अपना अंतिम मैच 14 रन से गुजरात टाइटंस से हारी थी।

ALSO READ:IPL 2022: लगातार शर्मनाक हार के बाद प्रेस कांफ्रेंस में आप खो बैठे रोहित शर्मा, सवाल के जवाब में निकालने लगे भड़ास