Mustard oil rates

Mustard Oil: रूस और यूक्रेन के बीच हो रहे युद्ध के चलते इसका असर दुनिया भर के देशों में पड़ता दिखाई दे रहा है। भारत में हर चीज पर काफी महंगाई देखी जा रही है। कच्चे तेल से लेकर पेट्रोल डीजल तक के दाम आसमान छू रहे हैं वहीं एलपीजी गैस सिलेंडर में भी भारी इजाफा देखने को मिल रहा है।

लेकिन इस वक्त अगर आप लोग सरसों तेल के खरीददार है तो यह खबर आपके बड़े काम की है। सरसों तेल के दाम इस वक्त 30- 40 रुपये सस्ता मिल रहा है। तो आप लोग सरसों तेल की जल्द खरीदारी कर दीजिए क्योंकि यह मौका आपके पास बहुत अच्छा है।

जाने सरसों तेल के ताजा रेट

Mustard oil price

सरसों तेल खरीदारों के पास वक्त बहुत अच्छा मौका है सरसों तेल अपने अधिकतम रेट से 30-40 रुपए सस्ता मिल रहा है सरसों तेल इस वक्त 165 रुपए में मिल रहा है। आपको बता दे सरसों तेल दिसंबर 2021 में अपने अधिकतम रेट 200 रुपए और के पार्टी चला गया था।

जिसकी वजह से रसोई का बजट ही बिगड़ता जा रहा था लेकिन जैसे ही 2022 शुरू हुआ सरसों तेल की कीमतों में भारी गिरावट आनी शुरू हो गई और सरसों तेल इस वक्त अपने अधिकतम रेट से 30- 40 रुपए पर सस्ता होकर 165 रुपए में मिल रहा है आपको बता दें सरसों तेल की कीमत में 5 रुपए गिरावट दर्ज की गई है क्योंकि पिछले महीने मार्च में 170 प्रति लीटर पर बेचा जा रहा था।

यूपी के इन शहरों में सरसों तेल के ताजा भाव

खुशखबरी! आधे हुए सरसों तेल के दाम, जल्दी करें खरीददारी, जानिए क्या है अब नई कीमत

कानपुर में सरसों तेल अपने अधिकतम रेट पर180 रुपए प्रति लीटर थे। वही हमीरपुर में सरसों तेल 174 रुपए में बिक रहा है गाजीपुर में सरसों तेल 172 रुपए प्रति लीटर पर बेचा जा रहा है आपको बता दें बढ़ती महंगाई की वजह से हर आदमी काफी परेशान हो चुका है महंगाई का सीधा असर आम आदमी की जेब पर पड़ता दिखाई दे रहा है। सोने चांदी की कीमतों में भी आए दिन इजाफा देखने को मिल रहा है।

Read more-“जो वादा करती हूँ वो पूरा भी करती हूँ…” कैमरे के सामने ही पूनम पांडे ने उतारी टी-शर्ट, दिखने लगे सब कुछ, लोग हुए शर्मिंदा