पूनम पांडे lock upp

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं इन दिनों वह अपने रियलिटी शो ‘लॉकअप’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। कंगना रनौत इस शो को होस्ट कर रही है इस शो एक से बढ़कर एक मशहूर कलाकार कंगना रनौत के ‘लॉकअप’ में बंद होते नजर आ रहे हैं। इस शो का हिस्सा बालीवुड की मशहूर और सबसे चर्चित अभिनेत्री पूनम पांडे (Poonam Pandey) भी हैं। वैसे भी पूनम पांडे सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। पूनम अपने अजीबोगरीब कारनामों के कारण चर्चा में रहती हैं।

पूनम पांडे ने कई बार लाइव कैमरे के आगे शर्म की सारी मर्यादा तोड़ दी है। पूनम पांडे हमेशा अपने हॉट और ग्लैमरस अंदाज के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में पूनम पांडे का वीडियो कंगना रनौत के ‘लॉकअप’ से वायरल हुआ है। जिसे देखकर लोग हैरान हैं, उन्होंने लाइव कैमरा के सामने ही अपनी टी-शर्ट उतार दी।

कैमरे के सामने ही उतारी टी-शर्ट

पूनम पांडे हमेशा अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं । पूनम पांडे ने अपना वादा पूरा करने के लिए लाइव कैमरे के सामने ही टी-शर्ट उतार दी, हालांकि उन्होंने झटपट टी-शर्ट को पहन भी लिया, लेकिन उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब चर्चा में बना हुआ है।

पूनम पांडे ने कहा कि वह इस शो के रूल को कभी तोड़ना नहीं चाहती हैं। लेकिन उन्होंने वादा किया था इसीलिए वह अपना वादा निभा रही थीं। पूनम पांडे ने कहा कि

“मैं ऐसा कुछ नहीं करना चाहती हूं इस शो में क्योंकि इस शो को हर ऐज के दर्शक देखते हैं। मैंने सिर्फ अपना वादा निभाया है मैं अपनी कोई सीमा नहीं लांघना चाहती हूं।”

ALSO READ-पत्नी Tina Dabi की दूसरी शादी से पहले अतहर खान ने शेयर की ये 2 तस्वीर, दिया ये हैरान करने वाला रिएक्शन

पूनम पांडे ने लूटे सबसे ज्यादा वोट

Poonam Pandey

आपको बता दें बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत के बीते एपिसोड सबसे ज्यादा पूनम पांडे ने वोट पाए हैं। वहीं पायल रोहतगी को सबसे कम वोट मिले हैं। इस बात का खुलासा खुद कंगना रनौत ने किया है। कंगना रनौत ही इस शो को होस्ट कर रही हैं। आपको बता दें पूनम पांडे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं पूनम पांडे कभी अपने विवादित बयानों को लेकर तो कभी अपनी हॉट और बोल्ड फोटोशूट को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। पूनम पांडे ने एक बार फिर से इंटरनेट पर पारा चढ़ा दिया है।

ALSO READ-दीपिका पादुकोण से है इतनी नफरत, नाम सुनते भड़की कंगना रनौत पत्रकार से कहा- सुनो..