TINA DABI, ATARHAR KHAN AND PRADEEP GANWDE

इस समय आईएएस टीना डाबी (Tina Dabi) चर्चा का विषय हैं। अब वह दूसरी शादी करने वाली हैं और जिन से वो शादी करने वाली हैं। वह आईएएस प्रदीप गवांडे हैं। यह शादी उनकी दूसरी शादी है। टीना ने पहली शादी आईएएस खान से की थी। लेकिन यह शादी सफल नहीं रही और साल 2018 में शादी के बंधन में बंधने के बाद साल 2021 में यह दोनों अलग हो गए। संघ लोक सेवा आयोग की सिविल सेवाओं की परीक्षा में टीना डाबी ने साल 2015 में बढ़िया नंबर पाए थे, टीना पहले नंबर पर थीं। उसी साल अतहर खान भी दूसरे स्थान पर आए थे।

अतहर की यह दो फोटो हुई सोशल मीडिया पर वायरल

अतहर आमिर खान IAS

इस समय अतहर खान सोशल मीडिया पर छा रहे हैं। उनके दो फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। एक तस्वीर श्रीनगर लेख के सामने की है। तो वहीं दूसरी तस्वीर साथ में स्मार्ट सिटी इंडिया एक्सपो की है। अतहर ने अपनी फोटो को शेयर करते हुए लिखा है। कि एक्सपो में मुझे स्मार्ट सिटी के लिए काम करने वाले कमिश्नर, सीईओ और इंडस्ट्री एक्सपर्ट से बातचीत करने का अवसर मिला।

अतहर आमिर खान IAS

 

मुख्य द्वार पर अतहर कश्मीर के निवासी हैं, उन्होंने आईआईटी मंडी के इलेक्ट्रिकल इंजीनियर की पढ़ाई पूरी की है। इसके बाद उन्होंने यूपीएससी की तैयारी चालू की। श्रीनगर म्युनिसिपल कॉरपोरेशन के कमिश्नर अतहर खान हैं, वह श्रीनगर स्मार्ट सिटी लिमिटेड के सीईओ भी हैं।

ALSO READ: IPL 2022 DCvsLSG: लखनऊ के खिलाफ ऋषभ पंत इन 2 घातक खिलाड़ियों देंगे मौका, ऐसी होगी दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग XI

अतहर और टीना हैं एक ही कैडर के अधिकारी

अतहर आमिर खान

अतहर खान और टीना डाबी दोनों ही कैडर के अधिकारी हैं और जयपुर में उस समय तैनात थे। अभी जम्मू कश्मीर सरकार में प्रतिनियुक्ति पर अतहर खान हैं और श्रीनगर में तैनात हैं। दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज से टीना डाबी स्नातक प्रतिष्ठित सिविल सेवा परीक्षा में टॉप करने वाली पहली दलित बनने के बाद काफी चर्चा में छाई थीं। जिसके बाद दोनों ने साल 2018 में शादी करी उनकी शादी के रिसेप्शन में उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू केंद्रीय मंत्री और तत्कालीन लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन भी शामिल हुए थे।

ALSO READ: IPL 2022 LSGvsDC: दिल्ली के खिलाफ केएल राहुल इन खिलाड़ियों को देंगे मौका, ऐसी होगी लखनऊ की प्लेइंग XI