कंगना रानौत

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कंगना रनौत को पंगा गर्ल के नाम से भी जाना जाता है. कंगना अक्सर अपने बिना सोचे समझे बयान को लेकर सुर्खियों में आ जाती हैं. इन दिनों कंगना रनौत अपने नए रियलिटी शो लॉक अप को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. उसी दौरान कंगना एक कार्यक्रम में पहुंचती है जहां उन्होंने अपना गुस्सा रिपोर्टर पर उतार दिया. पत्रकार ने कंगना रनौत से दीपिका पादुकोण के साथ हुए विवाद को लेकर कुछ पूछा. जिसकी वजह से कंगना उस पत्रकार पर भड़क गई.

पत्रकार पर भड़की कंगना रनौत

एक्ट्रेस कंगना रनौत से जब दीपिका पादुकोण की फिल्म गहराइयां के प्रमोशन के समय उनके आउटफिट के लिए टोल किया जा रहा है. इस पर कंगना ने गुस्सा जाहिर करते हुए कहा देखो मैं यहां उन लोगों का बचाव करने के लिए जो अपना बचाव नहीं कर सकते. ठीक है? वह अपना बचाव कर सकती है उनके पास विशेषाधिकार है मंच है और मैं यहां उनकी फिल्म का प्रमोशन नहीं कर सकती. बैठ जाओ.

ALSO READ:पैसों की किल्लत की वजह से 50 रुपये में अंबानी के घर बनाती थी खाना, आज अभिनेत्री बन कर रही है बॉलीवुड पर राज

मैं किसी फिल्म का नहीं कर रही प्रमोशन

पत्रकार पर भड़कते हुए कंगना रनौत ने यह भी कहा कि वह सिर्फ दीपिका का एग्जांपल दे रही थी उनका इरादा किसी फिल्म के प्रमोशन का नहीं था. तभी कंगना ने जवाब में कहा बेशक आपने फिल्म का नाम नहीं लिया आप एक फिल्म का नाम भी ले रहे हैं जो आ रही है. इसका मतलब है कि आप उस फिल्म का प्यार कर रहे हैं. मैं इतनी भी ना समझ नहीं हूं.

इसे भी पढ़ें-‘Bhabhi Ji Ghar Per Hain’ फेम विभूति मिश्रा जी की बेटी खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेस janhvi Kapoor तक को देती है टक्कर