Placeholder canvas

पैसों की किल्लत की वजह से 50 रुपये में अंबानी के घर बनाती थी खाना, आज अभिनेत्री बन कर रही है बॉलीवुड पर राज

भारत के सबसे अमीर आदमी की लिस्ट में मुकेश अंबानी का नाम सबसे पहले आता है. उनका नाम ही अपने आप में एक पहचान है. मुकेश अंबानी से उनका पूरा परिवार लग्जरी लाइफ जीता है. उनका यही लाइफस्टाइल सुर्खियों में बने रहने का कारण है.

50 रुपए में खाना बनाती थी अभिनेत्री

4

यह तो आप सभी को पता है कि मुकेश अंबानी अपनी लग्जरी लाइफ के लिए जाने जाते हैं. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो बहुत ही फेमस है लेकिन एक समय ऐसा था जब वह कैटरिंग का काम करती थी. मुकेश अंबानी के भाई अनिल अंबानी की शादी में बहुत सी अभिनेत्रियां शामिल हुई.

पैसो की कमी ने दिखाए ये दिन

राखी सावंत

मुकेश अंबानी के भाई अनिल अंबानी की शादी में एक अभिनेत्री ऐसी थी जो मेहमान बनकर नहीं बल्कि खाना परोसने के लिए आई थी. पैसों की किल्लत की वजह से उसे ऐसा करना पड़ा. आज के समय में व अभिनेत्री करोड़ों रुपए की मालकिन है और काफी लग्जरी लाइफ जी रही है आपको पता दे व अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि हमारी ड्रामा क्वीन यानी राखी सावंत है.

ALSO READ:MSK Prasad को U19 Team India के इस खिलाड़ी में दिखती है द्रविड़ की झलक, बताया नंबर 3 का सबसे बेहतर दावेदार

राखी सावंत ने खुद बताया सच

राखी सावंत

राखी सावंत को ड्रामा क्वीन के नाम से भी जाना जाता है. अपने बड़बोले स्वभाव को लेकर व अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. राखी सावंत ने इस बात का खुलासा खुद किया. उन्होंने बताया कि एक समय ऐसा था जब वह मुकेश अंबानी के घर खाना सर्व करने के लिए गई.

इसे भी पढ़ें-शादी के कारण केएल राहुल नहीं होंगे पहले वनडे का हिस्सा, जानिए कब तक करेंगे और किसकी हो रही शादी