'Bhabhi Ji Ghar Per Hain'

पॉपुलर शो ‘भाभी जी घर पर है’ (Bhabhi Ji Ghar Per Hain) काफी पसंद किया जाता है इस में काम करने वाले हर कलाकार को एक नई पहचान मिली। भाभी जी घर पर हैं सीरियल ने लोगों को कई सालों से मनोरंजन कर आया है इस शो में लीड रोल करने वाले विभूति नारायण मिश्रा ( vibhuti Narayan Mishra) शो में हैंडसम पड़ोसी का किरदार निभाया है। उनके किरदार को काफी पसंद किया गया है भाभी जी घर पर हैं यह सीरियल सबसे मशहूर और चर्चित सीरियल है इसमें कॉमेडी भी काफी है।

विभूति नारायण मिश्रा( vibhuti Narayan Mishra) का किरदार आसिफ शेख ने निभाया है आसिफ शेख( Asif Sheikh) रियल लाइफ में दो बच्चों के पिता हैं जिनमें उनकी एक बेटी है उनकी बेटी इतनी खूबसूरत है कि कई एक्ट्रेसेस को मात दे दे। इनकी बेटी का नाम मरियम शेख (Mariyam Shaikh) है इनकी।

बेटी से करते हैं बेहद प्यार

विभूति नारायण मिश्रा फैमिली

टेलीविजन के मशहूर विभूति मिश्रा (vibhuti Mishra) यानी आसिफ शेख (Asif Sheikh) क्योंकि वह अपनी बेटी की तस्वीरें आए दिन अपने साथ साझा करते रहते हैं और उनकी तस्वीरों को काफी पसंद किया जाता है मरियम को सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करना बिल्कुल पसंद नहीं है। वह लाइमलाइट से काफी दूर रहती हैं। क्योंकि सोशल मीडिया पर उनकी सिंगल तस्वीर एक भी नहीं पाई जाती है। उन्हें सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करना अच्छा नहीं लगता।

एक कंपनी में है मैनेजर

आसिफ शेख फैमिली

मरियम किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है उनकी खूबसूरती बॉलीवुड की अभिनेत्रियों की तरह है लेकिन फिर भी उन्होंने एक्टिंग में कदम नहीं रखा मरियम शेख( Mariyam Shaikh) एक कंपनी में मैनेजर के तौर पर काम करती हैं मरियम( Mariyam) से को एक्टिंग बिल्कुल पसंद नहीं है वह लाइमलाइट से बहुत दूर रहती हैं।

उनके पिता आशीष ने खुद बताया था कि वह एक कंपनी में मैनेजर के तौर पर काम करती हैं और उनका एक भाई है जिनका नाम अलीजाह है। मरियम अपने भाई से काफी कनेक्टेड है वह अपने भाई को काफी प्यार करती हैं।

Read More: इस वजह से पूरी जिंदगी Lata Mangeshkar ने नहीं की शादी, वजह जानकर और बढ़ जाएगी भारत के स्वर कोकिला की इज्जत

इस शो में कई किरदार किए जाते हैं पसंद

भाभी जी घर पर हैं

भाभी जी घर पर हैं (Bhabhi Ji Ghar Per Hain) या सीरियल काफी दिनों से चल रहा है और दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है इस शो के हर कलाकार को काफी पसंद किया जाता है विभूति नारायण (vibhuti Narayan) के अलावा गुदगुदाते अंगूरी भाभी (anguri bhabhi)आदि किरदारों को काफी पसंद किया जाता है, दर्शक इन्हें काफी प्यार देते हैं इस सीरियल से काम करने वाले हर कलाकारों को एक अलग ही पहचान मिल गई है।

Read more-‘सलमान खान को छूने के लिए लेनी पड़ती है परमिशन’ बॉलीवुड की इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Published on February 7, 2022 9:28 pm