Placeholder canvas

‘सलमान खान को छूने के लिए लेनी पड़ती है परमिशन’ बॉलीवुड की इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने किया खुलासा

बॉलीवुड इंडस्ट्री में दबंग खान यानी सलमान खान( Salman Khan)के नाम को कौन नहीं जानता। आज उनका जलवा पूरी दुनिया में दिखाई देता है सलमान खान के लाखों की तादात ने फैंस हैं सलमान खान ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। सलमान खान को लोग प्यार से दबंग खान भाईजान कई नाम दे चुके हैं कई नाम से पुकारते हैं। सलमान खान के सामने अच्छे-अच्छे अभिनेताओं, अभिनेत्रियों के छक्के छूट जाते हैं। यही हाल इंडस्ट्री की नई नवेली अभिनेत्री प्रज्ञा जैसवाल (Pragya Jaiswal)का भी हुआ है।

सलमान खान का एक गाना काफी जोरों से रिश्ते में बना हुआ है सलमान खान( Salman Khan) का एक नया गाना रिलीज हुआ है, उसमें वह जिस लड़की के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं वह कोई और नहीं प्रज्ञा जैसवाल हैं। प्रज्ञा जैसवाल( Pragya Jaiswal) ने कुछ ऐसा इंटरव्यू बताया जिससे लोग काफी हैरान रह गए।

रोमांटिक सीन करते आए नजर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pragya Jaiswal (@jaiswalpragya)

सलमान खान और प्रज्ञा जैसवाल का यह रोमांटिक सीन वाला गाना लाखों लोगों के दिलों में छा चुका है। गुरु रंधावा और सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर की आवाज में यह गाना काफी मशहूर है इसी गाने पर इन दोनों सुपरस्टार ओने रोमांटिक सीन किए हैं, जिसे लेकर यहां खासा सुर्खियों में बने हुए हैं। इन दोनों का रोमांटिक सीन लोगों को काफी पसंद आया।

ALSO READ:पापुलर सिंगर Anu Malik की बेटी खूबसूरती में देती है कटरीना और करीना जैसी अभिनेत्रियों को मात, देखें तस्वीरें

हाल ही में प्रज्ञा जैसवाल ने इंटरव्यू में एक किस्सा सुनाया, जिससे प्रज्ञा जैसवाल इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं, उन्होंने बताया कि

 “मैं पहली बार गाने के शूट पर सलमान खान से मिली थी। मुझे नहीं पता था कि उन्हें क्या अच्छा लगता है और क्या नहीं। जब आप किसी से पहली बार मिलते हैं और वो भी इंडिया के सबसे बड़े सुपरस्टार सलमान खान से, तो आप श्योर होना चाहते हैं कि आप सब कुछ सही करें। आप गलती से भी कुछ ऐसा नहीं करना चाहते, जिससे वो नाराज हो जाएं या गुस्सा हो जाएं।”

सलमान खान के साथ काम करने में लग रहा था डर

प्रज्ञा जैसवाल

प्रज्ञा जैसवाल ने इंटरव्यू में बताया कि जब वह पहली बार सलमान खान के साथ काम कर रही थीं, तो उन्हें बहुत डर लग रहा था, हालांकि सलमान खान ( Salman Khan) की तारीफ हमने सब के मुंह से सुनी थी, सलमान खान ( Salman Khan) के साथ काम कर चुकीं सभी एक्ट्रेस ने उनकी तारीफ की थी, फिर भी मुझे डर लग रहा था।

ALSO READ: अरबाज खान की गर्लफ्रेंड Giorgia Andriani की प्राइवेट फोटो हुई वायरल, तस्वीर में दिख रहा सबकुछ

प्रज्ञा जैसवाल पहली बार सलमान खान से इस गाने के शूट के दौरान मिली थीं, जिसके कारण उन्हें उनसे काफी डर लग रहा था, जब उन्हें सलमान खान को छूने की बात आई तब उन्होंने सलमान खान से परमिशन ली थी।