Placeholder canvas

पापुलर सिंगर Anu Malik की बेटी खूबसूरती में देती है कटरीना और करीना जैसी अभिनेत्रियों को मात, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाने वाले अपनी मेहनत के दम पर आज सभी के दिलों में राज कर रहे अनु मलिक (Anu Malik) किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई गीतों को लिखा है उनके गीत बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में गाए जाते हैं। इन्होंने 90 दशक में हिंदी सिनेमा में कई ऐतिहासिक गाने दिए हैं। अनु मलिक (Anu Malik) की दो बेटियां हैं, जिनका नाम अदा मलिक और अनमोल मलिक है।

आज हम इनकी एक बेटी के बारे में बताएंगे जो अपने परिवार से अलग अपने करियर को चुनना पसंद कर रही हैं। अदा मलिक इतनी खूबसूरत है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई एक्ट्रेस को मात देती हैं। अनु मलिक (Anu Malik) अपने दोनों बेटियों से काफी प्यार करते हैं।

फैशन डिजाइनर बनना चाहती हैं अदा मलिक

अनु मलिक की बेटियां

हिंदी सिनेमा में कई ऐतिहासिक गाने देने वाले अनु मलिक (Anu Malik) की बेटी अदा मलिक का जन्म 1995 में हुआ था। अनु मलिक (Anu Malik) के परिवार का हर सदस्य म्यूजिक मे इन्ट्रेस्ट रखता है। सभी लोग म्यूजिक में अपना करियर बनाना पसंद कर रहे हैं, लेकिन इनकी बेटी अदा अपने परिवार से अलग फैशन डिजाइनर में अपना करियर बनाना चाहती हैं।

अदा मलिक

उन्हें सबसे ज्यादा इन्ट्रेस्ट फैशन डिजाइन में है, अदा मलिक बेहद खूबसूरत हैं। अदा मलिक की बहन अनमोल मलिक एक प्लेबैक सिंगर हैं। लेकिन अदा मलिक को फैशन डिजाइनिंग मे करियर बनाना पसंद है। इसीलिए वह अपना करियर फैशन डिजाइनिंग में ही बना रही हैं।

फैशन शो करने में सबसे कम उम्र की छात्रा

ADA MALIK

अदा मलिक ने अपनी स्कूली शिक्षा भी काफी अच्छे स्कूल में की हैं। अपनी स्कूली शिक्षा मुंबई के इकोले मोंडियाल वर्ल्ड स्कूल से की। अदा ने पर्सन्स स्कूल ऑफ डिजाइन से ग्रेजुएशन किया है। उन्होंने सबसे कम उम्र में फैशन शो की छात्रा का रिकॉर्ड तोड़ा है।

ALSO READ: Priyanka Chopra ने इवेंट में पहना जालीदार स्कर्ट, कैमरे की लाइट पड़ते ही दिख गया अंदर का सब कुछ, होना पड़ा शर्मिंदगी का सामना

फैशन वीक में 3 साल का इंटर्नशिप किया

Anu Malik की बेटी 3

अदा मलिक की फैशन डिज़ाइनिंग मे करियर बनाना पहले से ही पसंद करती हैं। अदा ने फैशन डिज़ाइनिंग विविएन के मार्गदर्शन पर किया, इसके बाद उन्होंने मर्सिडीज-बेंज फैशन वीक में 3 साल की इंटर्नशिप की और MADE फैशन वीक (NY), मलिक स्टूडियोज (NY), HerHattan (NY), सिस्टर्स ऑन द रनवे (NY) जैसे प्रमुख कार्यक्रमों में काम किया।

अदा मलिक

अदा मलिक एक खूबसूरत फैशन डिजाइनर है। अदा मलिक ने कई लोगों के साथ काम किया है। अदा ने एशिया फैशन वीक (एनवाई) फैशन ब्रांड मार्चेसा के साथ भी काम किया है। अदा मलिक ने अपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं इनकी तस्वीरें इतनी खूबसूरत है कि लोग इनकी तस्वीरों को देखते ही रह जाते हैं। अनु मलिक (Anu Malik) की दोनों बेटियां किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं।

ALSO READ: इस वजह से Katrina Kaif ने सलमान खान को छोड़ विक्की कौशल से की शादी, शार्क टैंक वाले अशनूर ग्रोवर ने किया खुलासा