Placeholder canvas

ICC U19 WC FINALE: भारत और इंग्लैंड के महामुकाबले में बारिश का खलल? जानिए कैसा रहेगा मैच से पहले का मौसम

ICC Under 19 World Cup 2022 : भारतीय अंडर 19 टीम का फाइनल मुकाबला इंग्लैंड के साथ आज सर विवियन रिचर्ड्स में खेला जाएगा। इस मुकाबले में इंग्लैंड और भारतीय टीम के खेल के बीच बारिश बाधा डाल सकती है। ऐसा मौसम विभाग ने अनुमान लगाया है। बारिश के कारण खेल के होने में अशंका है। अंडर 19 विश्व कप के मैच में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया को हराकर और इंग्लैंड टीम अफगानिस्तान को मात देने के बाद फाइनल में पहुंची है।

मौसम विभाग का अनुमान, मैच में बारिश डाल सकती है बाधा

IND-vs-ENG-Under-19

आईसीसी अंडर 19 के फाइनल मैच के दौरान बरसात होने के आसार नजर आ रहे हैं। फाइनल के इस मुकाबले में भारत अंडर 19 टीम और इंग्लैंड अंडर 19 टीम भाग लेने के लिए तैयार हैं। इसी के साथ बारिश भी अपना खेल दिखाने के लिए तैयार है। ऐसा मौसम विभाग का मानना है। मौसम विभाग के अनुसार शनिवार के सुबह, दोपहर और शाम को बारिश होने का पूर्वानुमान लगाया जा रहा है। आसमान में बादल सुबह से ही देखे जा सकते है। ऐसे में मैच देर से शुरू हो सकता है।

 बारिश होने के कारण कम हो सकते है ओवर

IND-vs-ENG-Under-19

भारतीय और इंग्लैंड टीम के अंडर 19 फाइनल में बारिश के कारण मैच की शुरुआत कुछ देर से हो सकती है। इसी के साथ अगर मैच के दौरान बारिश होती है, तब ओवर भी घटाए जा सकते है। बता दे, सेमीफाइनल के मुकाबले में अफगानिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के मैच में बारिश के कारण ओवर्स घटाए गए थे। वो मैच 47 – 47 ओवर्स का हुआ था।

ALSO READ:IND Vs WI: भारतीय टीम में नंबर 4 पर मिलेगा इस धाकड़ खिलाड़ी मौका, टीम में आते ही ख़त्म कर देगा श्रेयस अय्यर की जगह

यहां खेला जाना है मैच

भारतीय टीम और इंग्लैंड टीम के बीच फाइनल का मुकाबला मैच विवियन रिचर्ड स्टेडियम, नॉर्थ साउंड, एंटीगुआ ( Sir Vivian Richards Stadium, Noth Sound, Antigua) में खेला जाना है। इस मौसम पर दो दिन तक बारिश होने के आसार हैं। दोनो ही टीम इस खिताबी जंग के लिए तैयार हैं। इस टूर्नामेंट की शुरुआत 5 जनवरी से हुई थी। ये दोनो ही टीम मजबूत टीम हैं।

ALSO READ:IND vs WI: भारतीय टीम पर कोरोना की मार, अब पहले वनडे में इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरेगी भारतीय टीम, ये खिलाड़ी होगा कप्तान