डेविड वॉर्नर

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के दिग्गज और अनुभवी बल्लेबाज David Warner को सभी ने सालों से आईपीएल में हिस्सा लेते हुए देखा है लेकिन उन्होंने कभी भी पाकिस्तान की टी20 लीग पीएसएल में भाग नही लिया है। इसी को लेकर हाल ही में David Warner ने बड़ा खुलासा किया है। 

David Warner ने खोला राज

David Warner

पीएसएल को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड हर साल आयोजित कराता है। हाल ही में इसका सीजन समाप्त हुआ था। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सीरीज से पहले पाकिस्तान और वर्ल्ड क्रिकेट के कई बड़े स्तर खिलाड़ी पीएसएल में ही खेल रहे थे।

ऐसे में David Warner ने बताया है कि भविष्य में पाकिस्तान सुपर लीग में भाग लेने की उनकी कोई योजना क्यों नहीं है। एक ऑनलाइन प्रेस कॉन्फ्रेंस में वॉर्नर ने पत्रकारों से कहा कि पीएसएल का सामान्य शेड्यूल ऑस्ट्रेलिया के अंतरराष्ट्रीय कैलेंडर से टकराता है और इसलिए उनके लिए यहाँ आना और खेलना असंभव है।

David Warner ने पेश किया मजाकिया अंदाज

david warner

मौजूदा समय पर ऑस्ट्रेलिया टीम पाकिस्तान का दौरा कर रही है। दोनो के बीच टेस्ट सीरीज चल रही है जहा दूसरा मुकाबला 12 मार्च को खेला जाएगा। इसी बीच पाकिस्तान जाने के बाद David Warner ने मैदान पर मजाकिया हरकतों से फैन्स का दिल जीता है। उनके कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए हैं। पाकिस्तानी फैन्स उनके इस रूप को खासा पसंद भी कर रहे हैं। साथ ही पाकिस्तान में प्रशंसकों से जुड़ने को लेकर बात करते हुए David Warner ने कहा कि,

“प्रशंसक खेल का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं और उन्हें खेलों के दौरान व्यस्त रखना जरूरी है। मैं क्राउड में हर किसी को शामिल कर चलना चाहता हूं और हमेशा मैंने इससे जुड़ी कोशिश भी की। फैंस से मैं जुड़ता हूं और मेरे खेल में वह हमेशा अहम हिस्सा रहते हैं। वो आकर हमारा सपोर्ट करते हैं। हम अच्छा करते हुए मनोरंजन करते हैं तो वे समर्थन करते हैं। मुझे उनमें शामिल होना अच्छा लगता है।” 

ALSO READ:IPL 2022: बिना चहल-पद्दिकल के इस प्लेइंग XI के साथ उतरेगी RCB, पहली बार विराट कोहली की ट्रॉफी पक्की

चल रही टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट मैच की सपाट पिच पर पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया की टीमों के बल्लेबाजों ने जमकर बल्लेबाजी की। मुकाबला ड्रॉ पर समाप्त हुआ था। अब दूसरा मैच कराची में 12 से 16 मार्च के बीच खेला जाना है। 

ALSO READ:IPL 2022: Lucknow Super Giants को मैच से पहले लगा झटका, इस धाकड़ खिलाड़ी के बिना मैच जीतना होगा मुश्किल

Published on March 11, 2022 10:05 am