KL RAHUL

IPL 2022 : लखनऊ सुपर जायंट्स ( Lucknow Super Giants) की टीम आईपीएल की सस्ते मजबूत स्क्वाड में से एक है। लेकिन लखनऊ टीम को अपने पहले मुकाबले में गुजरात टाइटंस ( Gujrat Titans) के हाथों हार का सामना करना पड़ा। लेकिन अब चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ अपने आज के मैच के लिए लखनऊ टीम हर संभव बदलाव कर एक मजबूत टीम को उतरते के विषय में सोचेगी।

चेन्नई सुपर किंग्स ( Chennai Super Kings) और लखनऊ सुपर जायंट्स ( Lucknow Super Kings) के बीच ब्रेबौर्न स्टेडियम ( Brabourne Stadium) में आज का आईपीएल 2022 का सातवां मैच खेला जाएगा। इस मैच केएल राहुल ( KL Rahul) ये बदलाव कर सकते हैं।

मोहसिन खान की जगह एंड्रयू टाय को जगह देना संभव

Andrew Tye

KL Rahul की टीम लखनऊ सुपर जायंट्स की तरफ से मोहसिन खान ( Mohsin Khan ) की जगह एंड्रयू टाय ( Andrew Tye) को टीम में मौका दिया जा सकता है। पिछले मैच में मोहसिन खान ( Mohsin Khan ) ने अपने दो ओवर्स में 9 की इकोनिमी से 18 रन खर्च किए थे।

जिसके बाद अब KL Rahul टीम में एक ऐसे गेंदबाज को जगह देना चाहेंगे, जिसके ऊपर वो आत्मविश्वास दिखा सकें। युवा खिलाड़ी मोहसिन खान ( Mohsin Khan ) को आगे के मैच में मौका दिया जा सकता है। लेकिन आज के मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के समाने उन्हें आराम दिया जा सकता है। आज मैच में अनुभवी ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी एंड्रयू टाय ( Andrew Tye) को मौका मिल सकता है।

मनीष पांडे और एविन लुईस को एक और मौका देंगे KL Rahul

andy flower withrahul 1648021622

KL Rahul लखनऊ सुपर जायंट्स की ओर से मनीष पांडे ( Manish Pandey) और एविन लुईस ( Evin Lewis) को खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में एक और मौका दे सकते हैं। पिछले मैच में करेबियाई खिलाड़ी एविन लुईस ( Evin Lewis) 9 गेंदों में 10 रन बनाकर आउट हो गए थे। जबकि मनीष पांडे ( Manish Pandey) 5 गेंदों में 6 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे। जिसके बाद चेन्नई के साथ मैच में इन्हें एक और मैच में मौका दिया जा सकता है।

ALSO READ:IPL 2022: रविंद्र जडेजा की कप्तानी मिली हार के बाद अब धोनी देंगे गुरु मन्त्र, CSK में होगा ये 2 बड़ा बदलाव

खिलाड़ियों की कमी खल रही टीम को

लखनऊ सुपर

इंडियन प्रीमियर लीग में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने अच्छी स्क्वाड तैयार की है। लेकिन इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड अपनी चोट के चलते लीग से बाहर ही गए हैं। वहीं जेसन होल्डर और ऑस्ट्रेलिया के ऑल राउंडर खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस अभी उपलब्ध नहीं हैं। इन दोनों खिलाड़ियों की वापसी के बाद टीम में अच्छा संतुलन आ जायेगा। इसी उम्मीद की जा रही है। बाकी टीम में अभी भी कई बेहतरीन खिलाड़ी मौजूद हैं जोकि लगी बड़े मैच विनर खिलाड़ी हैं।

ALSO READ:IPL 2022: PUNJAB KINGS छोड़ने के बाद पहली बार बोले KL Rahul, बताया- प्रीति जिंटा की टीम से अलग होने का कारण

Published on March 31, 2022 4:06 pm