CSK

चेन्नई सुपर किंग्स: इन दिनों आईपीएल को लेकर चर्चा जोरों पर है। आगामी 23 दिसंबर को आईपीएल का मिनी ऑक्शन आयोजित होने जा रहा है। जिसके सभी फ्रेंचाइजियों ने तैयारियां शुरू कर दी। इस ऑक्शन के पहले चार बार की आईपीएल विजेता टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने एक बहुत बड़ी चाल चल दी है, जिसको जानने के बाद आईपीएल की टीमें बड़ी ही हैरान नजर आ रही है।

ब्रावो को बनाया गेंदबाजी कोच

इस मिनी ऑक्शन के पहले चेन्नई सुपर किंग्स के आलराउंडर ड्बेन ब्रावो ने आईपीएल को अलविदा कह दिया है, जिसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने उन्हें गेंदबाजी का कोच नियुक्त किया। ताकि चेन्नई की टीम ब्रावो के अनुभव का फायदा उठा सके।

वहीं जब से आईपीएल की अन्य फ्रेंचाइजियों को चेन्नई सुपर किंग्स के इस मास्टर प्लान के बारे में पता चला है, तब से कई टीमें बड़ी ही हैरान और परेशान नजर आ रही हैं। ब्रावो इस साल सीएसके के गेंदबाजों को टिप्स देकर टूर्नामेंट के बेहतरीन गेंदबाज बनाने की कोशिश करेगें।

ALSO READ:IND vs BAN: पहले वनडे में इस फिसड्डी खिलाड़ी ने डुबोई थी टीम की लुटिया, अब कप्तान रोहित शर्मा खुद करेंगे दूसरे वनडे से बाहर

टूर्नामेंट में ले चुके हैं सबसे ज्यादा विकेट

अगर ड्बेन ब्रावो के करियर की बात करें तो उन्होेंने ने 161 मैच खेले हैं और 183 विकेट अपने नाम हासिल किए हैं। वें आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। इतना ही नहीं उन्होंने गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी में भी चेन्नई को कई मैचों में जिताया है।

अब ब्रावो मैदान पर नहीं तो ड्रेसिंग रूम में ब्रावो अपना दिमाग चलाते हुए नजर आएंगे। साथ ही ब्रावो तीन बार अपनी टीम को आईपीएल चैंपियन बना चुके हैं। इस बार वें कोच के तौर पर अपनी टीम को आईपीएल चैंपियन बनाना चाहेंगे।

ALSO READ: टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन पर BCCI का बड़ा एक्शन, अब टी20 टीम को मिलेगा नया ‘BOSS’

Published on December 6, 2022 12:03 pm