वव 1
पाकिस्तान से भारत आएगी दुल्हन,जोधपुर के दूल्हे ने ऑनलाइन किया निकाह, रिश्तेदारों ने एलईडी पर देखी रस्में

इन दिनों भारत और पाकिस्तान में प्यार की कहानियां बहुत सामने आ रही है।  ऐसी ही एक राजस्थान से भी कहानी निकल कर सामने आई है।  पाकिस्तान की लड़की ने राजस्थान के लड़के से ऑनलाइन शादी कर ली। उनकी शादी को काजी ने पूरा करवाया और शादी में दुल्हन ने कहा कुबूल है और यह खास निकाह बुधवार को जोधपुर में हुआ था।

कराची में होनी थी शादी

बता दें कि जोधपुर के ठेकेदार मोहम्मद अफजल के छोटे बेटे अरबाज ने पाकिस्तानी लड़की  से शादी की है। उनकी शादी कराची में होने वाली थी लेकिन किसी कारणवश की शादी नहीं हो सकी।

अरबाज ने अनोखी शादी की और उन्होंने वर्चुअल शादी कर ऑनलाइन ही सारी रस्में निभाई। दोनों परिवार वीडियो कांफ्रेंस के जरिए इस निकाह में जुड़े और काजी ने निकाह पढ़ाया।

पाकिस्तान से एक बार फिर भारत आएगी दुल्हन

बता दे कि पाकिस्तान की लड़की भारत की बहू बनने वाली है। पाकिस्तानी युवती ने  राजस्थान के जोधपुर के युवक से वर्चुअल निकाह किया। वहां की लड़कियां और उनके परिवार जोधपुर में शादी करना चाहते हैं लेकिन वीजा नहीं मिल पाने की वजह से शादी वर्चुअल हुई ।ऑनलाइन शादी में खर्चा भी कम हुआ वहीं काजी ने निकाह पढ़ाया।

उन दिनों भारत पाकिस्तान युद्ध की वजह से नहीं बल्कि इश्क की वजह से सुर्खियों में है। एक तरफ जहां पाकिस्तान की सीमा हैदर प्यार की खातिर सरहद पार कर भारत आ गईं तो वहीं भारत की अंजु प्यार की खातिर भारत से पाकिस्तान चली गईं।

अब जोधपुर के युवक ने पाकिस्तानी युवती से वर्चुवल शादी कर लिया। जो कि वहुत ज्यादा चर्चा में है।पाकिस्तान की लड़की ने राजस्थान के लड़के से ऑनलाइन शादी कर ली। उनकी शादी को काजी ने पूरा करवाया और शादी में दुल्हन ने कहा कुबूल है और यह खास निकाह बुधवार को जोधपुर में हुआ था।

ये भी पढ़ें-‘मैंने वेस्टइंडीज को बहुत मैच हरवाए हैं अब जीता रहा हूं’, पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में क्या बोल गए निकोलस पूरन 

Published on August 8, 2023 4:51 pm