Placeholder canvas

गाजियाबाद में टमाटर खरीदने के लिए ग्राहको की लगी लंबी कतारें, वीडियो हुआ वायरल, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सरकार पर कसा तंज

पिछले महीने से टमाटर के भाव आसमान छू रहे हैं। लोग बहुत ही परेशान है ऐसे में टमाटर को लेकर रोज नई नई खबरें आती हैं। एक ऐसी ही खबर गाजियाबाद से आ रही है। महंगे टमाटर के दाम के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें लोग टमाटर खरीदने के लिए लंबी कतारों में लगे हुए हैं। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी इस वीडियो को ट्वीट करके भाजपा सरकार पर हमला बोला है।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष ने किया ट्वीट

बता दें कि सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए भाजपा सरकार को घेरा है। उन्होंने लिखा कि आप लोग का महंगे टमाटर खरीदने के लिए इतनी लंबी लाइन में लगे हैं। यह आम जनता पर उसका असर है। यह बताने की जरूरत नहीं है नोटबंदी रोजगार कार्यालय और बैंकों में केवाईसी की श्रृंखला भाजपा को अगले चुनाव में बाहर निकाल देगी।

गाजियाबाद का वीडियो हुआ वायरल

गाजियाबाद का एक वीडियो वायरल हो रहा है जोकि महागुणपुरम सोसाइटी का बताया जा रहा है। जहां टमाटर खरीदने के लिए लोगों की लंबी लाइन लगी है यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

गाजियाबाद मंडी समिति टमाटर के 130 रुपए प्रति किलो पर बेच रही है। जिसमें लंबी-लंबी लाइने देखने को मिल रही है और सोशल मीडिया पर वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

250 प्रति किलो है टमाटर  की कीमत

250 से ज्यादा टमाटर के दाम हो चुके है। ऐसे में लोग बहुत परेशान हैं। वहीं टमाटर की चोरी की बहुत सारी खबरें निकल कर आ रही हैं।

वहीं बढ़ती महंगाई से परेशान हैं और टमाटर कीमतों से भी राहत नहीं मिल रहा है। पिछले कुछ दिनों में टमाटर की कीमतों में सुधार हुआ था लेकिन एक बार फिर से टमाटर की नीति बढ़ गई और अब टमाटर 250 रुपए किलो हो गया है।

ये भी पढ़ें-‘मैंने वेस्टइंडीज को बहुत मैच हरवाए हैं अब जीता रहा हूं’, पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में क्या बोल गए निकोलस पूरन