Placeholder canvas

वसीम जाफर ने तीसरे टी20 से पहले उठाई मांग, इस खिलाड़ी को तुरंत करो प्लेइंग 11 से बाहर

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज का तीसरा मुकाबला आज यानी की 8 अगस्त को प्रोविडेंट स्टेडियम गुयाना में खेला जाएगा। जहां पिछले दोनों ही मुकाबला जीत कर वेस्टइंडीज की टीम भारत से इस सीरीज में 2-0 की बढ़त बनाकर आगे चल रही है तो वहीं तीसरे T20 मुकाबले से पहले भारत की प्लेइंग इलेवन पर भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज और मौजूदा क्रिकेट एक्सपर्ट वसीम जाफर ने बड़ा बयान दिया है और साथ ही प्लेइंग इलेवन में बदलाव की बात कही है।

प्लेइंग इलेवन से बाहर करो यह खिलाड़ी

पूर्व ओपनर वसीम जाफर ने तीसरे T20 मुकाबले से पहले दरअसल भारत के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन को प्लेइंग इलेवन से बाहर करने की मांग उठाई है हालांकि उन्होंने इसके पीछे एक बहुत ही ठोस वजह बताई है और साथ ही ईशान किशन की रिप्लेसमेंट खिलाड़ी का नाम भी उन्होंने भारतीय टीम को दिया है।

जाफर ने दिया ये बड़ा बयान

वसीम जाफर ने बड़ा बयान देते हुए ईएसपीएनक्रिकइंफो से बातचीत करते हुए कहा है कि,

हम जानते हैं कि ईशान किशन ने T20 अंतरराष्ट्रीय में संघर्ष कर रहे हैं इसलिए उन्हें ब्रेक देना चाहिए। जब वह अगली बार खेलेंगे तो वह जोरदार टीम में वापसी करेंगे। ईशान ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे में तीनों ही मुकाबले खेलते हुए अर्धशतक जड़े हो लेकिन टी-20 में लगातार संघर्ष करते हुए नजर आ रहे हैं।

ईशान किशन की जगह शामिल हो ये बल्लेबाज

पूर्व सलामी बल्लेबाज जाफर ने ईशान किशन की जगह वैकल्पिक खिलाड़ी का नाम भी सुझाया है उन्होंने कहा है कि,

“मैं बिना किसी संदेश के यशस्वी जायसवाल को चुगा क्योंकि वह निडरता लाते हैं वह स्पिन को अच्छा खेलते हैं और तेज गेंदबाजी के खिलाफ उनकी बल्लेबाजी अनुकरणीय है वह अपने खेल के चरम पर है। विश्वास से भरपूर है तो उसे टीम में क्यों नहीं खिलाया जाए और देखें कि आपको क्या मिलता है। उनके पास टेस्ट में रन है वह मौके की तलाश में है। आपको ताजी हवा का झोंका मिल सकता है। जैसा कि आपको तिलक वर्मा के साथ मिला था तो क्यों नहीं।”

ALSO READ: गाजियाबाद में टमाटर खरीदने के लिए ग्राहको की लगी लंबी कतारें, वीडियो हुआ वायरल, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सरकार पर कसा तंज