Stuart Broad

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज इयान बेल ने स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) के सन्यास के बाद इंग्लैंड टीम में तीन खिलाड़ियों का नाम सुझाया है, जो उन्हीं की तरह शानदार कमाल दिखा सकते हैं. आपको बता दे कि यह एशेज सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच के बाद स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) ने संन्यास की घोषणा कर दी थी जो 600 से ज्यादा विकेट लेने वाले दुनिया के दूसरे गेंदबाज बने. अब इंग्लैंड टीम में तीन ऐसे खिलाड़ी है जो उनकी जगह लेने को सबसे बड़े दावेदार नजर आ रहे हैं.

इयान बेल ने बताया इन खिलाड़ियों का नाम

पूर्व दिग्गज बल्लेबाज इयान बेल ने चर्चा करते हुए ओली रॉबिंसन, जोश टंग और सैम कुक को स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) की जगह लेने के लिए सबसे सक्षम बताया है. इन खिलाड़ियों का नाम लेते हुए उन्होंने कहा कि इंग्लैंड के पास विकल्प है. वह और भी कुछ अच्छे गेंदबाज ढूंढने की राह पर है.

ओली रॉबिंसन निश्चित रूप से टीम में वापस आ रहे हैं. जोश टंग ने इस गर्मी में डेब्यू किया और ऐसा लग रहा था कि वह एक बड़ी सीरीज के दबाव को संभाल सकते हैं. वही सैम कुक भी यह काम कर सकते हैं. उनके पास काफी बढ़िया स्किल है.

Stuart Broad के नाम दर्ज है ये रिकॉर्ड

17 साल के शानदार करियर में स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) ने कई कारनामे किए हैं, जो जेम्स एंडरसन के बाद इंग्लैंड के लिए दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए हैं. वहीं दुनिया में अब पांचवे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज की सूची में आ चुके हैं.

उनके संन्यास लेने के बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम एक ऐसा विकल्प तलाश रही है जो उन्हीं की तरह टीम में शानदार प्रदर्शन करें. ऐसे में मोईन अली के नहीं खेलने पर टीम की चिंता बढ़ चुकी थी, जिस वजह से अब टीम ने तीन बड़े विकल्प तलाश लिया है.

ALSO READ:वसीम जाफर ने तीसरे टी20 से पहले उठाई मांग, इस खिलाड़ी को तुरंत करो प्लेइंग 11 से बाहर