brahmastra
brahmastra

ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) पार्ट वन की आपार सफलता के बाद अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) से हर कोई एक ही सवाल करता था कि आखिर वो फिल्म का सीक्वल या अगला पार्ट कब लेकर आ रहे हैं। हालांकि अब अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को लेकर खुलासा कर दिया है। फिल्म के दोनों पार्ट पर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) एक साथ काम करने वाले है। वो इन दिनों ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के पार्ट 2 और 3 पर फोकस कर रहे हैं।

इसके साथ ही अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) का कहना है कि एक अच्छी कहानी के लिए उनको थोड़ा समय चाहिए, लेकिन वो ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के दोनों पार्ट की शूटिंग एक साथ ही करेंगे।

Brahmastra के दोनों पार्ट की रिलीज डेट

फिल्म ब्रह्मास्त्र के अगले पार्ट को लेकर डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया है। जिसमे उन्होंने बताया कि, ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 देव को दिसंबर 2026 में रिलीज किया जाएगा।

इसी पोस्ट में उन्होंने ​ब्रह्मास्त्र पार्ट 3 की रिलीज डेट की भी अनाउंसमेंट की है। फिल्म की तीसरी किश्त दिसंबर 2027 में आएगी।

Brahmastra की कहानी पर अयान मुखर्जी कर रहे काम

अयान मुखर्जी ने लिखा कि,

“ब्रह्मास्त्र ट्रायोलॉजी, द अस्त्रवर्स और मेरी लाइफ के बारे में कुछ अपडेट देने का समय आ गया है। पार्ट वन को मिले फीडबैक और प्यार के बाद, मैं पार्ट 2 और 3 के लिए फोकस कर रहा हूं। जो मैं जानता हूं कि पार्ट वन से बड़ा होगा। मैंने फैसला किया है कि हम दो फिल्म बनाएंगे एक साथ। उन्हें आसपास ही रिलीज करेंगे।”

अगर हम बात करें फिल्म ब्रह्मास्त्र की तो इसमे लीड रोल में रणबीर कपूर, आलिया और अमिताभ बच्चन जैसे कलाकार नजर आए थे। हालांकि फिल्म के अगले पार्ट की स्टारकास्ट क्या होगी ये आने वाले वक्त में पता चल जाएगा।

ALSO READ: भोजपुरी अभिनेत्री Akshara Singh का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक, बाॅयफ्रेंड संग आपत्तिजनक स्थिति में नजर आई एक्ट्रेस

Published on April 26, 2023 10:03 pm