Akshra Singh
Akshra Singh

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चर्चित और खूबसूरत अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) एक बार फिर से चर्चा में हैं। दरअसल बात ये है कि अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक एमएमएस (MMS) लीक हुआ है। खबर के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक आपत्तिजनक वीडियो क्लिप टेलीग्राफ और रेडिट पर लीक हुआ है।

इस एमएमएस (MMS) वीडियो के लीक हो जाने के बाद चारों तरफ हंगामा हो रहा है। इस एमएमएस में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपने बाॅयफ्रेंड के साथ दिखाई दे रही है।

Akshara Singh का पर्सनल वीडियो लीक

दोनों को एक साथ इस तरह से देखा जाना भोजपुरी इंडस्ट्री में चर्चा का विषय बन गया है। कई लोगों की इस पर अलग अलग प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये पहले बार नहीं है जब अक्षरा सिंह का प्राइवेट वीडियो लीक हुआ हैं।

इससे पहले भी उनका एमएमएस वीडियो लीक हो चुका है। साल 2022 के सितंबर के महीने में लीक हुआ था। वीडियो में एक लड़की को एक लड़के के साथ कॉम्प्रोमाइजिंग पॉजिशन में देखा जा रहा था।

वीडियो में नजर आ रही लड़की अक्षरा सिंह की तरह ही दिख रही थी। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हुई थी कि वे अक्षरा ही हैं या कोई और।

लीक वीडियो पर Akshara Singh हुई थी ट्रोल

लेकिन अक्षरा सिंह को इसके लिए जमकर ट्रोल किया गया था। बाद में अभिनेत्री ने इस पर सफाई भी पेश की थी। उन्होंने सफाई देते हुए कहा था कि,

“जिसने भी यह हरकत की है मुझे ऐसी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। आप जानना चाहते हैं कि क्या इस वायरल वीडियो में मैं हूं, मैं उनमें से नहीं हूं, जो छोटी-छोटी हरकतों पर रोने लगूं। इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है।”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। जिसमे सत्यमेव जयते, सौगंध गंगा मैया की, सरकार राज, तबादला और धड़कन जैसी फिल्में शामिल है।

ALSO READ: इसी सप्ताह सगाई करने जा रहें Parineeti Chopra और Raghav Chadha, मुंबई नहीं बल्कि इस शहर में होगा रोका सेरेमनी

Published on April 26, 2023 9:52 pm