Alia Bhatt
Alia Bhatt

बाॅलीवुड की अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अक्सर किसी ना किसी कारण चर्चा में रहती हैं। अब इसी बीच आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक खास वजह से चर्चा में है। दरअसल बात ये है कि सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का एक वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद यूजर उनको जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं।

Alia Bhatt का वीडियो वायरल

बता दें कि आलिया भट्ट 5 महीने पहले ही मां बनी हैं, उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया है जिसका नाम उन्होंने राहा रखा है। ऐसे में आलिया भट्ट अपने कमिटमेंट्रस को पूरा कर रही है।

बीते दिन आलिया भट्ट को मुंबई में एक ऐड शूट के लिए पहुंची थी। अब इस ऐड शूट के सेट से उनका एक वीडियो सामने आया है। जिसकी वजह से लोग उनको ट्रोल कर रहे हैं।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, आलिया भट्ट अपनी टीम के साथ सेट की ओर बढ़ रही हैं और एक क्रू मेंबर उनका छाता पकड़े नजर आ रहा है, जिससे अभिनेत्री को धूप ना लगे।

ये वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर कई लोग आलिया भट्ट से नाराज हैं। लोगों को आलिया भट्ट का ये अंदाज पसंद नहीं आ रहा है जिसकी वजह से उनको ट्रोल किया जा रहा है।

Alia Bhatt हुईं ट्रोल

सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट के इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा कि,

“वह अपना छाता खुद क्यों नहीं पकड़ लेती।”

एक अन्य यूजर ने लिखा कि,

“एक यंग लेडी को ऐसे देखना शर्म की बात है, फिर चाहे वह कोई भी हो। इस तरह छाता करने के लिए वह कोई संत या कोई और नहीं है। उसका नजरिया सम्मान और विनम्रता का होना चाहिए। यही उसे योग्य बनाएगा।”

Published on April 26, 2023 10:07 pm