Samantha और Naga Chaitanya

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार कपल कहे जाने वाले नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के रास्ते साल 2021 में ही अलग हो गए थे। दोनों ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी थी।

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) से तलाक लेकर अलग होने के बाद नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) का नाम अभिनेत्री शोभिता धुलिपाल से जुड़ रहा है। अब सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) ने नागा और शोभिता के रिश्ते को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Samantha Ruth Prabhu ने Naga Chaitanya को दी नसीहत

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, कुछ दिनों पहले ही शोभिता धुलिपाल और नागा चैतन्य डिनर डेट पर नजर आए थे दोनों की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आई थी, जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप को लेकर खबरें आने लगी। जिसमे ये कहा जा रहा है कि शोभिता धुलिपाल और नागा चैतन्य एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। अब इसी बीच सामंथा रूथ प्रभु की इस पर प्रतिक्रिया सामने आई है।

गलत खबर पर Samantha Ruth Prabhu ने दी सफाई

ऐसा कहा जा रहा था कि अभिनेत्री ने शोभिता के साथ रिश्ते में नागा चैतन्य को आगे बढ़ने से पहले अपने व्यवहार में बदलाव करने की नसीहत दी है। हालांकि अब खुद इस पर चुप्पी तोड़ी है। सामंथा रुथ प्रभु ने एक इंटरव्यू में नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाल के डेटिंग की खबरों पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा था कि, वो जिसे भी डेट करना चाहे, वो कर सकते हैं लेकिन उसके लिए उन्हें अपना व्यवहार बदलना चाहिए और अपने पार्टनर को खुश रखना चाहिए।

सामंथा रुथ प्रभु ने इन सभी को खबरों को गलत बताया है। सामंथा रुथ प्रभु ने बताया कि उन्होंने दोनों के रिश्ते पर कोई बात नहीं की है। उन्होंने एक पोर्टल की खबर का स्क्रीन शेयर करते हुए लिखा कि, मैंने ऐसा कभी भी नहीं कहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब सामंथा ने किसी गलत खबर पर अपना गुस्सा निकाला है इससे पहले भी वो कई बार गलत खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया दे चुकी हैं।

ALSO READ: क्रू मेंबर ने पकड़ा Alia Bhatt का छाता, वीडियो देख भड़के लोग, जमकर सुनाई खरी खोटी, कहा बेहद शर्मनाक बात है….

Published on April 26, 2023 10:32 pm