Aashram 3: 'आश्रम 4' के बाबा निराला बनने के लिए बॉबी देओल ने रखी ये बड़ी शर्त, जानकर उड़ जाएंगे होश
Aashram 3: 'आश्रम 4' के बाबा निराला बनने के लिए बॉबी देओल ने रखी ये बड़ी शर्त, जानकर उड़ जाएंगे होश

वेब सीरीज आश्रम 3 (EK BADNAAM AASHRAM 3) की ऐसी धूम मची है, जिससे कोई भी अछूता नहीं है। वेब सीरीज आश्रम (EK BADNAAM AASHRAM) अपने पहले दूसरे सीजन में तहलका मचाने के बाद अब तीसरा सीजन भी सुपरहिट रहा। वहीं इस वेब सीरीज के तीसरे सीजन ने तहलका मचा दिया है। इस वेब सीरीज (AASHRAM) में बाबा निराला (BABA NIRALA) का किरदार निभा रहे बॉबी देओल (BOBBY DEOLE) को लोगों का भरपूर प्यार मिला।

दर्शक और फैंस बाबा निराला (BABA NIRALA) के एक्टिंग के दीवाने हो गए हैं। वहीं आश्रम 3 (EK BADNAAM AASHRAM 3) के बाद अब आश्रम चार (AASHRAM 4) के आने की संभावना  तेज हो गई है। इस वेब सीरीज के निर्देशक प्रकाश झा (PRAKASH JHA) के सामने अब बॉबी देओल (BOBBY DEOLE) ने एक बड़ी शर्त रखी है।

प्रकाश झा ने किया बड़ा खुलासा

PRAKASH JHA AND BOBBY DEOLE
PRAKASH JHA AND BOBBY DEOLE

एक इंटरव्यु के दौरान  जब निर्देशक प्रकाश झा (PRAKASH JHA) से  पूछा गया कि सीजन 4 (AASHRAM 4) के बारे में क्या कहना चाहेंगे। तब उन्होंने कहा कि बाबा जाने मन की बात। वहीं उसके बाद एक्टर बॉबी देओल (BOBBY DEOLE) ने कहा कि मैं तो चाहता हूं कि प्रकाश एक के बाद एक सीजन बनाते ही जाएं। वहीं प्रकाश झा ने कहा कि सीजन 3 के रिस्पांस के बाद ही सीजन 4 बनाएंगे।

ALSO READ: Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी में सलमान खान समेत इन 6 सितारों को नहीं मिला था न्योता, जानिए क्या थी वजह

आश्रम 3 ने मचाया OTT पर तहलका

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chandan Roy Sanyal (@iamroysanyal)

बता दें कि इस वेब सीरीज (AASHRAM) का तीसरा सीजन को  सिर्फ 32 घंटों में 100 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया। यह ओटीटी प्लेटफार्म पर सबसे ज्यादा बार देखी जाने वाली पहली वेब सीरीज बन गई है। आश्रम सीरीज एक ढोंगी बाबा की कहानी है, जिसमें वो अपने आप को भगवान मानता है और सत्ता, पावर का भुखा रहता है।

बाबा निराला महिलाओं का शोषण, ड्रग्स और अवैध गतिविधियों को करने में कोई भी हिचक महसूस नहीं करता है। वहीं बाबा निराला की शिकार पम्मी पहलवान उर्फ़ परमिंदर लोचन हर संभव कोशिश करती है कि वो बाबा निराला को उसके कुकर्मो की सजा दिलाए।

ALSO READ: ‘Pushpa 2’ की रिलीज डेट आई सामने, पुष्पा 2 में अल्लू अर्जुन की फीस जानकर नहीं होगा यकीन, सलमान, शाहरुख सब रह जायेंगे पीछे

Published on June 9, 2022 11:54 am