"संजू सैमसन को राहुल की जगह मौका दो..." पहले टी20 से ठीक पहले केएल राहुल की जगह संजू को शामिल करने की उठी मांग
"संजू सैमसन को राहुल की जगह मौका दो..." पहले टी20 से ठीक पहले केएल राहुल की जगह संजू को शामिल करने की उठी मांग

आज भारत और साउथ अफ्रीका (INDIA vs SOUTH AFRICA) के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज शुरू होने जा रही है. भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच ये सीरीज आज दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम (ARUN JAITLEY CRICKET STADIUM) में खेला जाएगा. भारतीय टीम (INDIAN CRICKET TEAM) ने आईपीएल फाइनल (IPL 2022 FINAL) के पहले ही इस सीरीज के लिए टीम (TEAM INDIA) की घोषणा कर दी थी. केएल राहुल (KL RAHUL) को इस सिरीज के लिए भारतीय टीम (INDIAN CRICKET TEAM) का कप्तान बनाया गया था, लेकिन मैच से एक दिन पहले उनके चोटिल (KL RAHUL INJURY) हो जाने की वजह से टीम की कप्तानी ऋषभ पंत (RISHABH PANT) को सौंप दी गई है.

केएल राहुल के चोटिल होने के बाद बढ़ी संजू सैमसन को वापस लाने की मांग

KL RAHUL INJURY

साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए भारतीय टीम के कप्तान चुने गये केएल राहुल के चोटिल होने के बाद उनके विकल्प को टीम में शामिल करने को लेकर चर्चा है, ऐसे में कुछ फैंस केएल राहुल की जगह पर संजू सैमसन को टीम में शामिल करने की मांग उठा रहे हैं. तो वहीं कुछ फैंस इस बात से सहमत नहीं हैं.

चलिए देखते हैं केएल राहुल के चोटिल होने के बाद फैंस क्या मांग कर रहे हैं और कैसे सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं.

ALSO READ: Aashram 3: ‘आश्रम 4’ के बाबा निराला बनने के लिए बॉबी देओल ने रखी ये बड़ी शर्त, जानकर उड़ जाएंगे होश

ALSO READ: IND vs SA: केएल राहुल के बाहर होते अफ़्रीकी कप्तान टेम्बा बावुमा ने बदला प्लान, अब ऐसी होगी साउथ अफ्रीका की प्लेइंग XI