"हमारे मोहम्मद शमी में क्या कमी थी जो एशिया कप में इस रन मशीन को मौका दिया" जीत के बाद भी BCCI पर भड़के फैंस
"हमारे मोहम्मद शमी में क्या कमी थी जो एशिया कप में इस रन मशीन को मौका दिया" जीत के बाद भी BCCI पर भड़के फैंस

भारत और जिम्बाब्वे के बीच आज हरारे में 3 मैचों की वनडे सीरीज का अंतिम मैच खेला गया. जहां सीरीज में 2-0 की बढ़त बनाकर उतरी टीम इंडिया ने कप्तान केएल राहुल की अगुवाई में आज तीसरा मैच जीतकर जिम्बाब्वे का 3-0 से सूपड़ा साफ कर दिया है. जिम्बाब्वे की टीम ने अंत तक भारत को टक्कर दी, लेकिन अंत में वो जीतने में कामयाब नहीं हो सके और उन्हें 13 रनों से तीसरे वनडे में हार का सामना करना पड़ा.

भारत के जीत के बाद भी ट्रोल हुए आवेश खान

भारतीय टीम की जीत के बाद भी आज सोशल मीडिया पर आवेश खान का खूब मजाक बना. आवेश खान ने आज के मैच में 9.3 ओवर गेंदबाजी की और 66 रन दिए. हालाँकि उन्हें 3 विकेट हासिल भी हुए. आवेश खान का ये प्रदर्शन भारतीय टीम को बिलकुल भी पसंद नही आया और टीम इंडिया के फैंस ने उन्हें एशिया कप से बाहर करने की मांग उठाई है.

आवेश खान की जगह एशिया कप में मोहम्मद शमी को जगह देने की फैंस ने मांग की है. फैंस का कहना है कि आवेश खान रन मशीन की जगह मोहम्मद शमी को जगह मिलना चाहिए था.

ALSO READ: IND vs ZIM: “हमने भारत को दिखा दिया कि हम किसी से कम नहीं” हार के बाद कप्तान चकाब्वा ने किया अपने खिलाड़ियों की तारीफ, भारत के लिए कही दिल जीतने वाली बात

ALSO READ: IND vs ZIM: तीसरे वनडे में बदलेगी भारत की ओपनिंग जोड़ी, केएल राहुल और शिखर धवन नहीं बल्कि ये 2 खिलाड़ी करेंगे पारी की शुरुआत!

ALSO READ:ZIM VS IND, 3rd ODI STATS: मैच में बने 10 ऐतिहासिक रिकॉर्ड, शुभमन गिल और सिकंदर रजा ने लगाई रिकॉर्ड की झड़ी, ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी बने गिल