एशिया में मिली हार के बाद बदल जाएगा भारतीय कप्तान, टी20 वर्ल्ड कप से पहले इस खिलाड़ी को मिलेग ज़िम्मेदारी
एशिया में मिली हार के बाद बदल जाएगा भारतीय कप्तान, टी20 वर्ल्ड कप से पहले इस खिलाड़ी को मिलेग ज़िम्मेदारी

एशिया कप की शुरुआत 30 अगस्त से हो रही है। भारतीय टीम को अपना पहला मुकाबला 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है। लेकिन दोनों ही टीमों के बीच होने वाले इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया को लेकर के एक बड़ी खबर सामने आई है। टीम इंडिया की हेड कोच ने एक ऐसा खुलासा किया है जो भारतीय टीम के फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आएगा।

हेड कोच राहुल द्रविड़ ने किया खुलासा

दरअसल 2 दिन पहले सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हुई थी। जिसमें केएल विकेटकीपिंग करते हुए नजर आए थे। इस तस्वीर के बाद यही अंदाजा लगाया जा रहा था कि राहुल पूरी तरीके से फिट है और मध्यक्रम में बल्लेबाजी के साथ-साथ विकेट कीपिंग की जिम्मेदारी भी संभाल लेंगे। लेकिन अब हाल ही में ताजा रिपोर्ट सामने आई है। द्रविड़ ने पीटीआई को बताया है कि कल राहुल एशिया कप के पहले दो मुकाबले खेलने के लिए उपलब्ध नहीं होंगे।

केएल राहुल की जगह ले सकता है यह खिलाड़ी

बता दे कि केएल राहुल की पुरानी चोट तो सही हो गई है लेकिन उनका विकेट कीपिंग करने में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि इस समय वह एशिया कप की ट्रेनिंग कैंप में शामिल हुए हैं और लगातार प्रैक्टिस भी कर रहे हैं। लेकिन वह पूरी तरीके से फिट नहीं दिखाई दे रहे हैं विकेट कीपिंग भी वह ड्रिल करते हुए नजर आए और बल्लेबाजी भी अगर कल राहुल टूर्नामेंट के दो मुकाबला नहीं खेलते हैं। ऐसे में उनकी जगह ईशान किशन को मौका मिल सकता है या फिर बीसीसीआई संजू सैमसन को भी टीम में मौका दे सकती है।

ALSO READ:Asia Cup 2023: नंबर 4 और 5 के सवाल पर भड़के द्रव‍िड़, बोले- आप टेंशन मत लीजिए…18 महीने से तैयार थे बल्लेबाज 

Published on August 30, 2023 11:09 pm