Placeholder canvas

PAK vs NEP: नेपाल के खिलाफ 151 रन ठोकने के बाद बोले बाबर आजम, बम्पर जीत के बाद भारत के खिलाफ दिया ये बयान

आज पाकिस्तान ने एशिया कप की शुभारंभ शानदार तरीके से किया. नेपाल के खिलाफ खेलते हुए पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने 151 रन बनाए और विश्व क्रिकेट में सबसे तेज 19 शतक पूरा किया. बाबर के अलावा इफ्तिखार अहमद ने भी शतक जड़ा और शादाब खान ने 4 विकेट चटकाए. मैच के बाद बाबर आजम ने क्या कहा, आइए पढ़ते है.

क्या बोले बाबर आजम, भारत के लिए कही ये बात

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए पाकिस्तान के कप्तान और मैच के प्लेयर ऑफ द मैच बाबर आजम ने कहा कि,

‘जब मैं अंदर गया तो गेंद ठीक से नहीं आ रही थी, इसलिए मैं रिजवान के साथ पारी बनाने की कोशिश कर रहा था. फिर हमारा एक अलग दौर था, कभी रिज़वान ने मुझे भरोसा दिया, कभी मैंने उसे भरोसा दिया. इफ्तिखार ने भी आते ही शानदार पारी खेली. जब वह अंदर आया तो मैंने उसे अपना स्वाभाविक खेल खेलने के लिए कहा और 2-3 चौकों के बाद वह सहज हो गया. कुछ ओवरों में हम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके, लेकिन जिस तरह से हमारे तेज गेंदबाजों ने शुरुआत की और फिर स्पिनरों ने शानदार प्रदर्शन किया. यह जीत हमें आत्मविश्वास देगी, भारत पाकिस्तान हमेशा उच्च तीव्रता लाएगा, हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करेंगे.’

मैच में मिली पहली बम्पर जीत

पाकिस्तान ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पाकिस्तान के तरफ से बाबर आजम ने 151 और इफ्तिखार अहमद ने 109 रनों की पारी खेली जिससे पाकिस्तान ने 50 ओवर में 342 रन बनाए. इसके जवाब में खेलने आई नेपाल की टीम पाकिस्तान के आगे टिक नही सकी और पूरी टीम सिर्फ 104 रन पर आलआउट हो गई. पाकिस्तान के तरफ से सबसे अधिक शादाब खान ने 4 विकेट प्राप्त किया था. इसके अलावा शाहीन शाह अफरीदी और हारिस रऊफ ने 2-2 विकेट हासिल किए. पाकिस्तान का अगला मैच भारत के खिलाफ 2 सितंबर को खेला जाएगा.

ALSO READ:धोनी- कोहली की कप्तानी में जमीन आसमान का है अंतर, Ishant Sharma ने सालों बाद उठाया इस राज से पर्दा