वसीम अकरम ने कहा Rohit या Virat नहीं बल्कि ये भारतीय खिलाड़ी है मेरा पसंदीदा, अकेले बजा देगा पाकिस्तान की बैंड
वसीम अकरम ने कहा Rohit या Virat नहीं बल्कि ये भारतीय खिलाड़ी है मेरा पसंदीदा, अकेले बजा देगा पाकिस्तान की बैंड

भारतीय क्रिकेट टीम लगातार जीतती सीरीज के बाद अब एशिया कप (Asia Cup 2022) के लिए तैयार हैं। जिसके लिए स्क्वाड, खिलाड़ी और माहौल सभी तैयार हो चुका है। भारतीय क्रिकेट टीम के लिए ये प्रतियोगिता 28 अगस्त से शुरू होगी, जब भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जाएगा।

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम (Wasim Akram) ने एशिया कप 2022 के लिए कप्तान रोहित शर्मा या विराट कोहली को नहीं बल्कि स्क्वाड के किसी और खिलाड़ी को पसंदीदा बताया है। आइये जानते हैं कौन है वो खिलाड़ी…

इस खिलाड़ी को बताया फेवरेट

एशिया कप 2022 के लिए 28 अगस्त को भारत बनाम पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला जाना है। भारतीय क्रिकेट टीम की स्क्वाड में 15 खिलाड़ी शामिल हैं। लेकिन पाक टीम के दिग्गज खिलाड़ी वसीम अकरम ने कप्तान रोहित शर्मा या पूर्व कप्तान विराट कोहली को नहीं बल्कि टीम इंडिया के मिस्टर 360 डिग्री यानी सूर्यकुमार यादव को अपना पसंदीदा खिलाड़ी बताया है। वसीम अकरम ने भारतीय टीम के लिए सूर्यकुमार यादव को सबसे खतरनाक बल्लेबाज का माना है।

सूर्यकुमार यादव कर रहें है गजब प्रदर्शन

पाक टीम के पूर्व खिलाड़ी वसीम अकरम ने कहा है कि

“देखिए, रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली तो यकीनन टॉप लिस्ट में शामिल होंगे ही लेकिन इन दिनों जो मेरा एक खास फेवरेट हैं वो क्रिकेट को इस छोटो फॉर्मेट में कमाल कर रहा है वो सूर्यकुमार यादव हैं। वो बहुत ही गजब का प्रदर्शन कर रहे हैं। मैंने उनको पहले साल में देखा था जब कोलकाता नाइटराइडर्स में उनको शामिल किया गया था। उन्होंने कुछ मुकाबले नंबर सात और आठ पर बल्लेबाजी करते हुए खेला। कुछ एक शॉट वो खेलते हैं खासकर जो बल्ले के बीच में लगकर फाइनल लेग की तरफ जाती है। यह बहुत ही असाधारण और मुश्किल शॉट है लेकिन वह इसमें पारंगत हो चुके हैं”।

Also Read : Asia Cup 2022: एशिया कप की खूबसूरत ट्रॉफी आई सामने देखें वीडियो, टूर्नामेंट के बारे में ये बातें आज तक नहीं जानते होंगे आप

टीम के सबसे तेज बल्लेबाज हैं SKY

वसीम अकरम ने आगे अपनी बातचीत में कहा कि

“जब से उन्होंने भारतीय टीम में जगह बनाई है, उनको बल्लेबाजी करते देखना बहुत ही सुखद अनुभव होता है। मुझे लगता है कि एक बार जब वह जम जाते हैं तो फिर चाहे स्पिनर हो या फिर तेज गेंदबाजी वह बहुत ही खतरनाक बल्लेबाज हैं। वह वाकई में 360 डिग्री खेलने वाले बल्लेबाज हैं जो मैदान के कोने में शॉट लगा सकते हैं। इस कोने से लेकर उस कोने तक, लैप शॉट वह स्पिनर के खिलाफ भी उतने ही अच्छे हैं जितने तेज गेंदबाजी पर”।

Also Read : ऋषभ पंत के टी20 करियर से जिस खिलाड़ी को खतरा, प्रतिस्पर्धा के बीच उसके बारे में क्या बोल गये RISHABH PANT

Published on August 24, 2022 1:05 pm