चेतेश्वर पुजारा ने फिर मचाई वनडे में तबाही सिर्फ चौके छक्के से ठोके 92 रन, ठोका तूफानी शतक, देखें वीडियो
चेतेश्वर पुजारा ने फिर मचाई वनडे में तबाही सिर्फ चौके छक्के से ठोके 92 रन, ठोका तूफानी शतक, देखें वीडियो

चेतेश्वर पुजारा ने टेस्ट क्रिकेट के बाद अब वनडे क्रिकेट में भी अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया है. इंग्लैंड में खेले जा रहे लंदन वनडे कप में चेतेश्वर पुजारा ने एक बार फिर सुर्खियां बटोरी है. चेतेश्वर पुजारा ने इस टूर्नामेंट में अपना तीसरा शतक जड़ दिया है. इसके अलावा उन्होंने इस टूर्नामेंट में 2 अर्द्धशतक भी जड़ा है.

सिर्फ चौके छक्के से पुजारा ने बनाये 92 रन

चेतेश्वर पुजारा ने इस मैच में सिर्फ चौके और छक्के की मदद से 92 रनों की तूफानी पारी खेली है. मंगलवार को खेले गये इस मुकाबले में चेतेश्वर पुजारा ने ससेक्स की कप्तानी करते हुए मिडिलसेक्स के खिलाफ 90 गेंदों में 132 रनों की तूफानी पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 20 चौके और 2 छक्के निकले हैं.

चेतेश्वर पुजारा ने कल खेले गये इस मैच में अपना शतक पूरा करने के लिए 75 गेंद लिए, लेकिन अंत में सिर्फ 15 गेंदों में उन्होंने 200 के ज्यादा के स्ट्राइक रेट से 32 रन बना डाले हैं.

ALSO READ: आईपीएल 2023 में राजस्थान को छोड़ किस टीम से खेलना चाहते हैं बेन स्टोक्स, दिया ये जवाब

टूर्नामेंट में अब तक 614 रन बना चुके हैं चेतेश्वर पुजारा

चेतेश्वर पुजारा, इंग्लैंड में खेले जा रहे इस वनडे कप के 8 मैचों में 102.3 की औसत और 116.28 की शानदार स्ट्राइक रेट से 614 रन बनाये हैं. इस दौरान चेतेश्वर पुजारा ने 3 शतकीय और 2 अर्द्धशतकीय पारी खेली. मंगलवार को खेले गये मुकाबले में चेतेश्वर पुजारा ने ससेक्स टीम की कप्तानी करते हुए शानदार शतकीय पारी खेली.

चेतेश्वर पुजारा के अलावा टीम के सलामी बल्लेबाज टॉम एसलॉप ने भी तूफानी शतक जड़ा. उन्होंने 155 गेंदे खेलते हुए 19 चौके और 5 छक्के की मदद से 189 रन बना डाले, जिसकी बदौलत चेतेश्वर पुजारा की टीम निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट गंवाकर 400 रनों का विशाल स्कोर बनाने में सफल रही.

चेतेश्वर पुजारा की टीम द्वारा दिए गये लक्ष्य का पीछा करने उतरी मिडिलसेक्स की टीम 38.1 ओवर में 243 रन ही बना सके. सिर्फ विकेटकीपर बल्लेबाज ही 71 रनों का स्कोर बना सके बाकी की पूरी टीम फिसड्डी साबित हुई. इसके साथ ही चेतेश्वर पुजारा की कप्तानी वाली टीम ने इस मैच को 157 रनों के विशाल स्कोर से जीत लिया.

ALSO READ: Asia Cup 2022: वसीम अकरम ने कहा Rohit या Virat नहीं बल्कि ये भारतीय खिलाड़ी है मेरा पसंदीदा, अकेले बजा देगा पाकिस्तान की बैंड