"अगर आपको लगता है रोहित शर्मा बैठें और मैं एशिया कप खेलूं तो आपका सवाल जायज है"
"अगर आपको लगता है रोहित शर्मा बैठें और मैं एशिया कप खेलूं तो आपका सवाल जायज है"

27 अगस्त से Asia Cup 2022 शुरू हो रहा है जिसके लिए भारतीय क्रिकेट टीम की घोषणा पहले ही हो चुकी है। भारतीय क्रिकेट टीम के युवा सलामी बल्लेबाज ईशान किशन को एशिया कप 2022 की भारतीय टीम में जगह नहीं दी गई है। सबको लगा था कि ईशान किशन भारत की टी20 टीम के नियमित सदस्य हैं। 

ईशान किशन ने किया दर्द बयां

ishan kishan team india

एक इंटरव्यू में ईशान किशन ने एशिया कप में जगह ना मिलने को लेके बात की। एक पत्रकार ने ईशान से सवाल करते हुए पूछा, 

“आपका सेलेक्शन टीम में नहीं हुआ आपको क्या लगता है, क्या कमी रह गई या फिर बात कुछ ओर है?” 

बाएं हाथ के बल्लेबाज ईशान ने पत्रकार को जवाब देते हुए बोले, 

“अगर आपको लगता है रोहित शर्मा बैठे और मैं एशिया कप खेलूं तो आपका सवाल जायज  है, वरना मुझे लगता है कि सेलेक्टर्स ने जो किया वो सही है। ‘सेलेक्टर्स काफी कुछ सोचकर प्लेयर्स को सेलेक्टर करते हैं। वह काफी सोचते हैं कि किस प्लेयर को कहां मौका देना है। मेरे लिए यह काफी पॉजिटिव चीज है। मेरा सेलेक्शन नहीं हुआ है लेकिन अब मुझे और रन बनाने है ताकि सेलेक्टर्स को मुझे पर भरोसा हो जाए।”

ALSO READ: Mohammed Shami Controversy: हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर बेटी को लेकर लगाया बड़ा इल्जाम, कहा बेटी से बात तक नहीं करता है

अच्छा रहा है ईशान किशन का प्रदर्शन

ishan kishan indian cricket team

ईशान किशन ने 2022 में टी20 में 14 पारियों में 30.71 की औसत से 430 रन बनाए हैं। उन्होंने इस साल भारत के लिए तीन अर्धशतक बनाए हैं, जिसमें उनका सर्वश्रेष्ठ 89 रन है। वह इस साल टी20 में भारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरे स्थान पर हैं।

एशिया कप 2022 का आयोजन 27 अगस्त से 11 सितंबर के बीच संयुक्त अरब अमीरात में किया जाएगा। इस टूर्नामेंट भारत और पाकिस्तान की टीमें एक-दूसरे के सामने होंगी। एशिया कप 2022 में भारत-पाकिस्तान के बीच मैच 28 अगस्त को खेला जाएगा। भारतीय टीम एशिया कप की डिफेंडिंग चैंपियन भी है। 

ALSO READ: “दिनेश कार्तिक और मुरली विजय वाला हाल होने वाला है” युजवेंद्र चहल की पत्नी के साथ दिखे श्रेयस अय्यर तो फैंस ने किया ट्रोल

Published on August 15, 2022 9:40 am