Placeholder canvas

“दिनेश कार्तिक और मुरली विजय वाला हाल होने वाला है” युजवेंद्र चहल की पत्नी के साथ दिखे श्रेयस अय्यर तो फैंस ने किया ट्रोल

भारतीय क्रिकेट टीम में खेलने वाले क्रिकेटर्स की मैदान के अंदर और बाहर दोनों ही जगह की छोटी से छोटी बात काफी जल्दी वायरल हो जाती है। टीम इंडिया को एशिया कप से पहले कुछ दिनों का रेस्ट दिया गया है, जिंबाब्वे दौरे के लाए भी एशिया कप स्क्वाड में शामिल दीपक हुड्डा और केएल राहुल ही शामिल है। बाकी खिलाड़ी अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं।

इसी दौरान टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ( Shreyas Iyer) और युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री ( Dhanashree Verma) की डिनर पार्टी के दौरान की तस्वीर काफी वायरल हो रही है, वहीं इस दौरान युजवेंद्र चहल मौजूद नहीं है। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने इसे दिनेश कार्तिक और मुरली विजय की कहानी से जोड़ दिया है। जानिए क्या है पूरी बात…

श्रेयस अय्यर और धनश्री की तस्वीर वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और उनकी पत्नी देविशा में अपने घर पर डिनर पार्टी की, जहां पर इस कपल ने कई दोस्तो को बुलाया। इस दौरान श्रेयस अय्यर और धनश्री भी पार्टी में मौजूद रहे।

सूर्यकुमार यादव की पत्नी देवीशा ने श्रेयस अय्यर और धनश्री की अपने साथ की तस्वीर को शेयर किया, जिसको सूर्यकुमार यादव ने शेयर करते हुए चहल को टैग करते हुए लिखा

” पिछली रात के विषय में, युजवेंद्र चहल हमने तुम्हें मिस नहीं किया”। जिसके बाद फैंस ने इस तस्वीर को आधार बनाकर धनश्री और श्रेयस अय्यर को काफी ट्रॉल किया है।

Also Read : IND vs ZIM: जिम्बाब्वे दौरे पर ये 3 खिलाड़ी केवल पानी पिलाते आयेंगे नजर, केएल राहुल नहीं देंगे एक भी मैच में मौका!

दिनेश कार्तिक और मुरली विजय की कहानी हो रही दोबारा

https://www.facebook.com/KolkataKnightRiders/posts/10160240817819490

सोशल मीडिया पर धनश्री और श्रेयस अय्यर के विषय में फैंस ने काफी उल जुलूल बातें कमेंट करते हुए लिखी। जिसमे एक यूजर में युजवेंद्र चहल को सावधान करते हुआ लिखा कि चहल भाई ध्यान रखना, श्रेयस अय्यर अगला मुरली कार्तिक हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा एक बार फिर दिनेश कार्तिक और मुरली विजय को कहानी दोहराने वाली है। एक और यूजर ने लिखा कि माहौल ठीक नहीं लग रहा।

ALSO READ: IND vs ZIM: जिम्बाब्वे के बल्लेबाज ने भारत को दी खुली चुनौती कहा Team India को 2-1 से देंगे मात

मुरली विजय और दिनेश कार्तिक की कहानी अलग

DINESH KARTHIK AND MURALI VIJAY

श्रेयस अय्यर और धनश्री को लेकर पहली बार बातें नहीं हो रही हैं। इसके पहले भी कई बार सोशल मीडिया पर दोनों को लेकर इस तरह की बातचीत हो चुकी है। वहीं श्रेयस अय्यर और धनश्री का एक साथ फैंस का वीडियो भी काफी वायरल हुआ था। बता दे, युजवेंद्र चहल और धनश्री की जोड़ी पर भी कई बार कई तरह की कमेंट हो चुके हैं। तो वहीं श्रेयस अय्यर के निजी जिंदगी को लेकर भी तस्वीर साफ नहीं है। जिसके चलते कई बार श्रेयस अय्यर और धनश्री की तस्वीर को यूजर्स इस तरह के कमेंट कर चुके हैं।

दिनेश कार्तिक और मुरली विजय का मामला विवादित मामलो में से एक है। जहां पर मुरली विजय और दिनेश कार्तिक की पत्नी का आपस में अफेयर हो गया था। जिसके बाद दिनेश कार्तिक को जब इस बार का पता चला था, तब उन्होंने बिना शोर के अपनी पत्नी को तलाक दे दिया था। जिसके बाद मुरली विजय और निकिता में शादी कर ली थी।

Also Read : IND vs ZIM: ‘हमे हल्के में लेने की गलती न करे भारत नहीं तो…” जिम्बाब्वे के कोच ने सीरीज से पहले भारत को दी चेतावनी