"भारतीय टीम में फिट नहीं बैठ रहा ये खिलाड़ी" पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले सुनील गावस्कर ने कहा इसे टी
"भारतीय टीम में फिट नहीं बैठ रहा ये खिलाड़ी" पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले सुनील गावस्कर ने कहा इसे टी

भारतीय क्रिकेट टीम एशिया कप 2022 ( Asia Cup 2022) में एक बार फिर पाकिस्तान के साथ मुकाबले के लिए तैयार है। सुपर 4 के इस मैच में टीम इंडिया को और भी सावधानी से प्लेइंग इलेवन का चुनाव करना है। पाक टीम इंडिया से हार का हिसाब बराबर करने के लिए पलटवार करने उतरेगी, जिसका जोश हांग कांग के खिलाफ मैच में देखा गया।

जहां पाक टीम के गेंदबाजों ने एक भी बल्लेबाज को डबल डिजिट तक स्कोर नहीं बनाने दिया। इसके बाद टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी रोहन गावस्कर (Rohan Gavaskar) ने एक गेंदबाज के फिट ना बैठने की बात कही है। जानिए क्या है पूरी बात…

Avesh Khan नहीं बैठ रहे टीम इंडिया में फिट

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज आवेश खान (Avesh Khan) अपनी फॉर्म वापस हासिल नहीं कर पा रहे हैं। पाकिस्तान क्रिकेट टीम और हांग कांग के खिलाफ मैच में आवेश खान अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके है। साथ ही गेंदबाज काफी महंगे भी साबित हुए हैं।

आवेश खान ने पाक टीम के खिलाफ दो ओवर्स में 19 रन खर्च कर दिए थे और एक विकेट लिया था। जिसके बाद कप्तान रोहित शर्मा ने उनकी तरफ रुख नहीं किया था। अब रोहन गावस्कर (Rohan Gavaskar) ने कहा है कि इस अहम मैच के लिए टीम इंडिया में आवेश खान फिट नहीं बैठते हैं।

Also Read : IND vs PAK: रविंद्र जडेजा गये तो क्या ये 5 भारतीय खिलाड़ी सुपर-4 में बजाएंगे पाकिस्तान की बैंड, अभी से खौफ में है बाबर की टीम

रोहन गावस्कर (Rohan Gavaskar) ने एक चैनल के साथ बातचीत में कहा

“मुझे लगता है कि टी20 विश्व कप टीम के लिए उन्हें अपने प्रदर्शन में सुधार करना होगा, इसमें कोई शक नहीं है। मैं इसे लेकर ज्यादा चिंतित नहीं हूं कि आवेश ने अब तक क्या किया है, क्योंकि मुझे लगता है कि चयनकर्ताओं के दिमाग में और ज्यादातर लोगों के दिमाग में यह चल रहा है कि इस समय भारत की फर्स्ट प्लेइंग इलेवन में फिट नहीं बैठते हैं”।

जसप्रीत बुमराह के चोटिल होने के बाद मिला मौका

भारतीय क्रिकेट टीम में जसप्रीत बुमराह के चोटिल होने के बाद भुवनेश्वर कुमार और अर्शदीप सिंह के साथ आवेश खान की जोड़ी बनाई गई। लेकिन आवेश खान कोई खास प्रदर्शन नही कर सके हैं।

Also Read : Asia Cup 2022, IND VS PAK: राहुल द्रविड़ की बड़ी चाल, पाकिस्तान के खिलाफ बदलेगी भारत की सलामी जोड़ी, प्लेइंग इलेवन में होंगे ये 2 बदलाव