रविंद्र जडेजा गये तो क्या ये 5 भारतीय खिलाड़ी सुपर-4 में बजाएंगे पाकिस्तान की बैंड, अभी से खौफ में है बाबर की टीम
रविंद्र जडेजा गये तो क्या ये 5 भारतीय खिलाड़ी सुपर-4 में बजाएंगे पाकिस्तान की बैंड, अभी से खौफ में है बाबर की टीम

भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में एक बार फिर भिड़त रविवार को होने वाली है। ग्रुप ए की भिड़त के बाद अब सुपर 4 के इस मैच में दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में ये टीम आमने सामने होंगी। भारतीय क्रिकेट टीम पिछला मैच जीती है, जिसके बाद अब टीम इंडिया के ये पांच खिलाड़ी टीम के लिए की मैच विनर साबित होंगे।

हार्दिक पांड्या ( Hardik Pandya)

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या पाक टीम के खिलाफ मैच में सबसे बड़े की-प्वाइंट हैं। हार्दिक पांड्या फॉर्म में भी हैं और साथ ही पिछले ग्रुप स्टेज में बल्ले और गेंद दोनों से मैच जीतकर मैन ऑफ द मैच रहे थे।

सूर्यकुमार यादव ( Suryakumar Yadav)

भारतीय क्रिकेट टीम के मिस्टर 360 डिग्री नाम से जाने जाने वाले सूर्यकुमार यादव टीम इंडिया के लिए अहम खिलाड़ी हैं। हाल में हांग कांग के खिलाफ सूर्यकुमार यादव ने अच्छी और विस्फोटक बल्लेबाजी की थी। वहीं पिछली कुछ सीरीज से सूर्यकुमार यादव का बल्ला काफी तेजी से चल रहा है। सूर्यकुमार यादव एशिया कप 2022 के लिए टीम इंडिया के महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं।

भुवनेश्वर कुमार ( Bhuvneshwar Kumar)

भुवनेश्वर कुमार की अगुवाई में टीम इंडिया एशिया कप 2022 खेल रही है। भुवनेश्वर कुमार ने पिछले भारत-पाक मैच में 4 विकेट झटके थे। साथ ही खिलाड़ी इंजरी के बाद काफी अच्छी फॉर्म में लौट आया है। जिसके बाद सुपर 4के इस मैच में भुवनेश्वर कुमार एक बार फिर ओना जलवा दिखाने वाले हैं।

विराट कोहली ( virat Kohli)

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली का बल्ला पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाफ काफी तेजी से चलता है। उस पर विराट कोहली ने पिछले ही मैच में हांग कांग के खिलाफ लगभग छ महीने बाद अर्धशतक लगाया है। पाक टीम के खिलाफ विराट कोहली ने पिछले मैच में टॉप स्कोर 35 रन बनाए थे। जिसमें वो काफी लय में भी नजर आए थे।

Also Read : Asia Cup 2022, IND VS PAK: राहुल द्रविड़ की बड़ी चाल, पाकिस्तान के खिलाफ बदलेगी भारत की सलामी जोड़ी, प्लेइंग इलेवन में होंगे ये 2 बदलाव

अर्शदीप सिंह ( Arshdeep Singh)

टीम इंडिया में जसप्रीत बुमराह की जगह अर्शदीप सिंह को टीम में जगह मिली थी। जिसके बाद अर्शदीप सिंह को प्लेइंग इलेवन में भी जगह दी गई। इसके बाद अर्शदीप सिंह काफी अच्छी लय में नजर आए। अर्शदीप सिंह ने एशिया कप 2022 में किफायती गेंदबाजी भी की है।

Also Read : Asia Cup 2022, IND vs PAK, Live Streaming: भारत-पाकिस्तान मैच देखने के लिए नहीं देंगे होंगे कोई पैसे, ऐसे देख सकते हैं FREE में LIVE मैच