TEAM INDIA

India vs Sri Lanka 2nd T20 Series: भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) को तीन मैचों की टी20 सीरीज श्रीलंका के साथ खेल रही है, जिसमे पहला मैच भी भारतीय टीम (Team India) ने 2 रन से जीतकर सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। अब दूसरा मैच 5 जनवरी को खेला जाएगा।

भारतीय टीम (Team India) का एक खिलाड़ी पहले मैच में चोटिल हो गया था, लेकिन मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये खिलाड़ी स्वस्थ हो गया था। इसी के साथ दूसरा मैच भी ये खिलाड़ी खेल सकता है।

फिट हुआ ये स्टार प्लेयर

भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) में पिछले कुछ महीनों से अपनी बेहतरीन गेंदबाजी के चलते एक खिलाड़ी काफी चर्चा में रहा। ये खिलाड़ी कोई और नहीं युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह है। लेकिन अर्शदीप सिंह बुखार के कारण श्रीलंका सीरीज के पहले मैच की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बन सके। लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्शदीप सिंह अब फिट हो गए हैं। दूसरे टी20 मैच में खेलने के लिए अर्शदीप सिंह बिल्कुल तैयार हैं।

अब अर्शदीप भारत (Team India) के लिए प्लेइंग इलेवन में भी वापसी कर सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो कप्तान हार्दिक पांड्या के लिए मुश्किल हो सकती है। क्योंकि शिवम मावी और उमरान मलिक ने पहले टी20 मैच में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। जिसके बाद हर्षल पटेल को बाहर का रास्ता दिखाकर अर्शदीप सिंह को जगह मिल सकती है।

अपनी गेंदबाजी के लिए बनाई जगह

अर्शदीप सिंह अपनी बेहतरीन गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं। वो अपने दम पर भारतीय टीम (Team India) को कई मैच भी जिता चुके हैं। अर्शदीप सिंह जब वह अपनी लय में होते हैं, तो अपनी आक्रामण गेंदबाजी से किसी भी बल्लेबाज की धज्जियां उड़ा सकते हैं। अर्शदीप सिंह वह शुरुआत में बहुत ही खतरनाक नजर आते हैं और किफायती साबित होते हैं।

ALSO READ: IND vs SL:श्रीलंका के खिलाफ पूरे सीरीज से बाहर हुए संजू सैमसन, IPL के 20 लाख रुपये वाले खिलाड़ी की चमकी किमस्त BCCI ने अचानक करायी एंट्री

बुमराह की जगह टी20 विश्व कप में किया था कमाल

अर्शदीप सिंह ने आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 में कमाल का प्रदर्शन किया था। वो भारतीय टीम (Team India) के बड़े मैच विनर बनाकर समाने आए थे। जसप्रीत बुमराह के चोटिल हो जाने के बाद अर्शदीप सिंह ने अच्छा प्रदर्शन किया था।

अर्शदीप सिंह ने भारतीय टीम (Team India) के लिए टी20 वर्ल्ड कप 2022 में 10 विकेट लिए थे। तो वहीं, टीम इंडिया (Team India) के लिए अब तक 33 टी20 मैच खेल चुके हैं।

ALSO READ: IND vs SL:श्रीलंका के खिलाफ पूरे सीरीज से बाहर हुए संजू सैमसन, IPL के 20 लाख रुपये वाले खिलाड़ी की चमकी किमस्त BCCI ने अचानक करायी एंट्री

Published on January 5, 2023 1:38 pm