Placeholder canvas

राहुल की वजह से लगभग तबाह हुआ टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का करियर! अब शतक जड़कर सेलेक्टर्स को दिया मुहंतोड़ जवाब

क्रिकेट की दुनिया में सिर्फ टैलेंटड होने से कुछ नही हो जाता यहाँ टैलेंट के साथ-साथ किस्मत की भी उतनी ही जरूरत होती है. इस कथन का सबसे सटीक उदाहरण सचिन तेंदुलकर और विनोद कांबली हैं. सचिन और कांबली दोनों ही टैलेंटड थे, मेहनती थे. लेकिन विनोद कांबली की किस्मत सचिन से ख़राब थी, इसलिए वह जल्द ही टीम इंडिया से बाहर हो गए और सचिन लंबे समय तक भारत के लिए खेलते रहे.

आप सोचेंगे यह पुरानी कहानी मैं आपको क्यों सुना रहा हूँ, तो जवाब है कि ठीक इसी प्रकार की कहानी इस समय भी टीम इंडिया में घट रही है.

केएल राहुल के वजह बर्बाद हुआ इस खिलाड़ी का कैरियर

इस वक्त भारतीय टीम के सबसे मुख्य बल्लेबाज में से एक है लोकेश राहुल. राहुल पहले तीनो ही फाॅर्मेट के उपकप्तान थे लेकिन अब वह सिर्फ टेस्ट में उपकप्तानी की भूमिका निभाएंगे. लंबे समय से केएल राहुल आउट ऑफ फाॅर्म चल रहे हैं. लेकिन यह उनकी किस्मत ही कही जाएगी कि उनको टीम से बाहर नही किया गया.

वहीं दूसरी तरफ मयंक अग्रवाल घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में लंबे समय से बेहतरीन प्रदर्शन करते आ रहे हैं, लेकिन उनको टीम में शामिल नही किया जा रहा है. आप से बता दे कि मयंक अग्रवाल के नाम दो दोहरे शतक दर्ज हैं.

ALSO READ: हार्दिक पंड्या का बैक-अप जल्द खोज ले भारत…’ वर्ल्ड कप से पहले गौतम गंभीर ने दी टीम इंडिया को चेतावनी

मयंक अग्रवाल का शतक

मयंक अग्रवाल ने रणजी ट्राॅफी में 191 गेंद में 9 चौकों और 5 छक्कों की मदद से नाबाद 102 रन बनाए, जिसकी मदद से कर्नाटक ने पहली पारी में एक विकेट पर 202 रन बना लिए हैं. इससे पहले छत्तीसगढ़ ने पहली पारी में 311 रन बनाए थे.

मयंक अग्रवाल ने रविकुमार समर्थ (127 गेंद में 81 रन) के साथ पहले विकेट के लिए 163 रन की साझेदारी की. समर्थ के आउट होने के बाद विशाल ओनाट (नाबाद 15) क्रीज पर थे. अभी भी कर्नाटक छत्तीसगढ़ के पहली पारी के स्कोर से 109 रन पीछे है.

ALSO READ: दूसरे टी20 से पहले TEAM INDIA के लिए आई खुशखबरी, फिट हुआ ये खिलाड़ी, अकेले पलट देता है पूरा मैच