उर्फी जावेद ने अंजलि अरोड़ा के MMS वीडियो पर किया खुलासा, कहा अंजली ने जानबुझकर....
उर्फी जावेद ने अंजलि अरोड़ा के MMS वीडियो पर किया खुलासा, कहा अंजली ने जानबुझकर....

कच्चा बादाम से फेमस हुईं अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora MMS) का लीक एमएमएस वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं अंजलि अरोड़ा ने बयान दिया है कि वायरल हो रहे वीडियो में वह नहीं हैं। अब एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने उनके एमएमएस वीडियो विवाद पर अपना बयान दिया है।

बता दें कि उर्फी जावेद ने अंजलि अरोड़ा के कथित वायरल एमएमएस पर रिएक्शन देते हुए कहा कि इंडिया में लड़कियों को ही चुड़ैल बना दिया जाता है।

अंजलि अरोड़ा के लीक MMS पर उर्फी ने दिया रिएक्शन

उर्फी जावेद ने कहा कि लीक हुए एमएमएस में अंजलि अरोड़ा नहीं हैं। फिर भी उन्हें निशाना बनाया जा रहा है। उर्फी ने आगे कहा कि लोग भले ही अभी ट्रोल कर रहे हों, लेकिन इसे दो साल में भूल जाएंगे। जूम की रिपोर्ट की मानें तो उर्फी ने कहा कि अगर यह वायरल एमएमएस वीडियो अंजलि अरोड़ा का ही है तो वह कभी नहीं चाहती कि उनका वीडियो पब्लिक में वायरल हो।

उन्होने आगे कहा कि

“अगर कोई लड़की अपना ऐसा वीडियो रिकॉर्ड करती भी है, और वीडियो लीक हो जाता है तो ऐसे में वही लड़की पीड़ित होगी जिसका यह वीडियो बना है। कोई लड़की अपने लिए ऐसी वीडियो रिकॉर्ड नहीं करती है। वह कभी नहीं चाहेगी उनकी ऐसी वीडियो पूरी दुनिया देखे।”

ALSO READ: कैटरीना ने बताया सुहागरात पर क्या क्या हुआ था, विक्की के साथ हुए घटना का खोला ऐसा राज, सुनकर रह जायेंगे हैरान

उर्फी जावेद ने किया अंजलि अरोड़ा का समर्थन

बता दें कि मीडिया द्वारा अंजलि के लीक वायरल MMS पर जब उर्फी जावेद से रिएक्शन मांगा गया तो उन्होंने अंजलि अरोड़ा का समर्थन करते हुए कहा कि वह क्रिमिनल नहीं हैं, बल्कि एक पीड़ित हैं।

ALSO READ: सलमान खान के घर छाया मातम, इस करीबी के आकस्मिक निधन से दुखी हुए भाईजान