मोहनीश बहल की खूबसूरत बेटी के आगे फेल हैं बॉलीवुड अभिनेत्रियां, इंडस्ट्री में आते ही कर देगी बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों की छुट्टी
मोहनीश बहल की खूबसूरत बेटी के आगे फेल हैं बॉलीवुड अभिनेत्रियां, इंडस्ट्री में आते ही कर देगी बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों की छुट्टी

मोहनीश बहल को तो हर कोई जानता है। मोहनीश अपनी ऐक्टिंग से लोगों के दिलों पर आज भी राज करते है। मोहनीश ने भले ही फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया हो लेकिन उनकी शानदार ऐक्टिंग से लोग उनके दीवाने हो गए। वहीं मोहनीश काफी लंबे समय से फिल्मों में नजर नही आए हैं। फिर भी उनकी चर्चा आज भी चारों ओर होती है।

बता दें कि इन दिनों उनकी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वहीं लोग उनकी खूबसूरती देखकर उन्हें भविष्य की बॉलीवुड टॉप स्टार बता रहे हैं।

बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस को मात देती हैं मोहनीश बहल की बेटी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pranutan Bahl (@pranutan)

बता दें कि मोहनीश बहल की बेटी का नाम प्रनूतन है। प्रनूतन ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में किरदार निभाकर लोगों के दिलों में जगह बनाई है। वहीं लोगों को फिल्म नोटबुक में प्रनूतन की एक्टिंग काफी पसंद आई थी।

बता दें कि प्रनूतन रियल लाइफ में बेहद खूबसूरत और बोल्ड है। वहीं फैंस सोशल मीडिया पर उनकी ग्लैमरस फोटो देखना काफी ज्यादा पसंद करते है।

ALSO READ: सलमान खान के घर छाया मातम, इस करीबी के आकस्मिक निधन से दुखी हुए भाईजान

प्रनूतन की एक्टिंग से लोग हो जाते हैं दीवाने

बता दें कि प्रनूतन फिल्म नोटबुक के अलावा बॉलीवुड की कई और फ़िल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस अभिनेता अपारशक्ति खुराना के साथ फिल्म हेलमेट में नजर आई थीं। खबरों की मानें तो प्रनूतन का फिल्मी करियर काफी संघर्ष से भरा है। उन्होंने अपनी पहचान खुद अपने दम पर बनाई है। वहीं उनकी एक्टिंग से लोग उनके दीवाने भी हो जाते है।

एक्ट्रेस अपनी रीयल लाइफ में भी काफी बोल्ड और खूबसूरत हैं। ऐक्ट्रेस के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक से बढ़कर एक बोल्ड और ग्लैमरस फोटो देखने को मिलती है। जिसके चलते उनकी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। इंडस्ट्री में नाम कमाने के लिए खूब संघर्ष किया गया है।

ALSO READ: Anjali Arora MMS: उर्फी जावेद ने अंजलि अरोड़ा के MMS वीडियो पर किया खुलासा, कहा अंजली ने जानबुझकर….

Published on September 10, 2022 7:48 am