कैटरीना ने बताया सुहागरात पर क्या क्या हुआ था, विक्की के साथ हुए घटना का खोला ऐसा राज, सुनकर रह जायेंगे हैरान
कैटरीना ने बताया सुहागरात पर क्या क्या हुआ था, विक्की के साथ हुए घटना का खोला ऐसा राज, सुनकर रह जायेंगे हैरान

बॉलीवुड की खूबसूरत और मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस ने बीते साल ही दिसंबर में विक्की कौशल से शादी रचाई है। वहीं कैटरीना अब करण जौहर के शो कॉफी विद करण 7 के अगले एपिसोड में नजर आने वाली हैं। यही नहीं उनके साथ दो युवा अभिनेता भी इस शो का हिस्सा बनेंगे।

कैटरीना ने सुहागरात को लेकर कहीं ये बात

बता दें कि करण जौहर के शो कॉफी विद करण में कैटरीना कैफ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आएंगी। वहीं इस एपिसोड में करण जौहर इन तीनों के साथ खूब मस्ती करने वाले हैं। इस दौरान ये तीनों सेलेब्रिटी लव, रोमांस और सुहागरात को लेकर करण से चर्चा करते नजर आएंगे।

दरअसल, कॉफी विद करण के इस एपिसोड का प्रोमो जारी हुआ है। इस प्रोमो में कैटरीना कैफ की सुहागरात को हाईलाइट किया गया है। बता दें कि हाल ही में आलिया भट्ट ने भी सुहागरात को लेकर चर्चा की थी। वहीं अब कैटरीना कैफ रणबीर और आलिया को सुहागरात के टिप्स देंगी।

कैटरीना ने सुहागदिन पर की बात

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

आलिया की बात को लेकर करण जौहर ने कहा कि, ‘आलिया ने बताया था सुहागरात के दिन सुहागरात के लिए समय ही नहीं निकल पाता है।’

इस बात को सुनकर कैटरीना ने कहा कि

‘सुहागरात होना ही जरूरी नहीं होता, कभी-कभी इसे सुहाग दिन भी मना सकते हैं।’

वहीं कैटरीना की इस बात को सुनकर ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी ने हां में हां मिला दी। वहीं इसके बाद सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपनी सिंगल लाइफ पर चर्चा की और बताया कि मेरे जैसे सिंगल के साथ रहते-रहते ईशान भी सिंगल हो गए। इस दौरान तीनों सेलेब्रिटी ने खूब मस्ती की और करण के साथ एंजॉय किया।

ALSO READ: जानिए अब कैसी दिखती हैं शक्तिमान की गर्लफ्रेंड गीता विश्वास, जीवनयापन के लिए करती हैं ये काम

कैटरीना की अपकमिंग फिल्म

बता दें कि ये तीनों सेलेब्रिटी कॉफी विद करण के शो में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फोन भूत’ का प्रमोशन करने आए थे। फोन भूत फिल्म एक हॉरर मूवी कॉमेडी मूवी है।

इस फिल्म में ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी। वहीं यह फिल्म 14 नवंबर को रिलीज होगी। इसी दिन अर्जुन कपूर स्टारर ‘कुत्ते’ भी 14 नवंबर रिलीज होने वाली है। बता दें कि इस फिल्म में अर्जुन कपूर, कोंकणा सेन, नसरुद्दीन शाह, राधिका मदन और तब्बू नजर आएंगे।

ALSO READ: जब प्रियंका चोपड़ा बनी थीं मिस वर्ल्ड तब कैसे दिखते थे उनके पति निक जोनस, देखिए