सलमान खान के घर छाया मातम, इस करीबी के आकस्मिक निधन से दुखी हुए भाईजान
सलमान खान के घर छाया मातम, इस करीबी के आकस्मिक निधन से दुखी हुए भाईजान

सलमान खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। बॉलीवुड की दुनिया में सलमान खान भाईजान के नाम से फेमस हैं। सलमान खान भारत ही नहीं बल्कि दुनिया में उनका नाम चलता है। बता दें कि सलमान खान काफी दयालु किस्म के इंसान हैं। वह हर समय किसी न किसी की मदद करते नजर आते हैं। वहीं वह समय-समय पर चैरिटी करते नजर आते रहते हैं। इसके अलावा फिल्मी दुनिया में लोग उन्हें सुल्तान मानते हैं।

बीवी हो तो ऐसी से की करियर की शुरूआत

बता दें कि सलमान खान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म बीवी हो तो ऐसी से की थी। हालांकि इस फिल्म में उन्होंने सपोर्टिंग एक्टर का किरदार निभाया था। वहीं उन्होंने फिल्म मैंने प्यार किया में लीड रोल निभाया था। जिसमें एक्ट्रेस भाग्यश्री ने भी अपना डेब्यू किया था। साल 2009 में आई फिल्म वांटेड ने सलमान खान की मानो किस्मत ही बदल दी हो।

बता दें कि सलमान खान की यह पहली फिल्म थी जो 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई थी। इसके बाद सल्लू भाई ने कभी पीछे मुड़कर नही देखा और उनकी आने वाली सभी फिल्में 100 करोड़ क्लब में शामिल होने लगी।

सलमान खान के लिए आई बुरी खबर

वहीं बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान की फैंस फॉलोइंग काफी शानदार है। बता दें कि सलमान खान को लेकर एक खबर सामने आई है। जिसको लेकर वह काफी चर्चा में बने हुए हैं। खबरों की मानें तो उनके लिए एक बुरी खबर आई है। दरअसल, उन्होंने अपने करीबी को खो दिया है, जिसके चलते वह इन दिनों काफी दुखी हैं और वह करीबी कोई उनका परिजन है।

ALSO READ:Asia Cup 2022: पाकिस्तान को 5 विकेट से हराकर भी खुश नहीं हैं श्रीलंकाई कप्तान दासुन शनाका, कहा अगले मैच से पहले सुधारनी होगी ये गलती

सलमान खान ने खुद दी जानकारी

बता दें कि सलमान खान ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि उनके करीबी दोस्त और मशहूर निर्माता सावन कुमार अब नही रहे। इस बुरी खबर से उन्हें गहरा सदमा लगा है।

उन्हें इस खबर का बिल्कुल अभी तक यकीन नहीं हो रहा है। बता दें कि सावन कुमार, सलमान के बेहद करीबी माने जाते थे। जिसके चलते सलमान खान इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं।

ALSO READ: Asia Cup 2022: फाइनल से पहले श्रीलंका से मिली हार से तिलमिला उठे बाबर आजम, सीधे तौर पर इस खिलाड़ी को ठहराया हार का जिम्मेदार